Underwater Marriage: लोगों के लिए शादी का मतलब होता है धूम धड़ाका, ढोल नगाड़े, परफेक्ट वेन्यू और जबरदस्त ड्रेस. हालांकि, आज कल के कपल्स इन रीति रिवाजों से दूर हो रहे हैं और सिंपल शादी में विश्वास करने लगे हैं. आजकल कपल्स शादी के लिए ऑफबीट जगहें खोज रहे हैं, जहां कोई नहीं जाता हो. इन्हीं सब के बीच शादी का एक नया ट्रेंड आ गया है, जिसका नाम है अंडरवॉटर वेडिंग (पानी के अंदर होने वाली शादी)! जी हां…सही समझ रहे हैं आप. हम पानी के अंदर शादी रचाने की बात कर रहे हैं. एडवेंचरपसंद लोग इन दिनों समुद्र के अंदर शादी की कसमें खा रहे हैं.

  


हाल ही में समुद्र के अंदर शादी रचाने वाला एक जोड़ा खूब फेमस हो रहा है. हसन अबू अल ओला और यासमीन दफ्तरदार ने जेद्दा के पास लाल सागर के आश्चर्यजनक समुद्री जीवन के बीच शादी रचाई है. 'गल्फ न्यूज' के मुताबिक, शादी कर रहे कपल के साथ गोताखोरों का एक ग्रुप भी पानी के अंदर गया. लोकल गोताखोर के ग्रुप को सऊदी के डाइवर्स की ओर से आयोजित किया गया. कैप्टन फैसल फ्लंबन ने इस ड्राइवर के ग्रुप को लीड किया और जोड़े को खास सहायता दी. डाइवर्स की इस टीम ने पानी के नीचे एक जबरदस्त माहौल बनाया.


डाइविंग का शौकीन है जोड़ा 


जिस जोड़े ने पानी के अंदर शादी की है, वह डाइविंग का शौकीन है. यही कारण रहा कि उन्होंने दांपत्य जीवन की शुरुआत भी पानी के नीचे की असाधारण जगह से की. शादी करने वाले दूल्हे हसन अबू ओला ने बताया कि यह सच में बेहद आश्चर्यजनक था. वह शादी के लिए तैयार हो गए थे, जिसके बाद कप्तान फैसल और उनकी टीम ने बताया कि उनकी शादी का जश्न समुद्र के नीचे मनाने की प्लानिंग की गई है. शादी अविस्मरणीय रही. यह बहुत हैरान करने वाली बात है कि पानी के नीचे उनकी शादी बेहद ही शानदार तरीके से हो गई. उनकी शादी के फोटो और वीडियो वायरल होंगे, जिससे दुनिया भर के समुद्री डाइवर्स और नॉन डाइवर्स को सऊदी की नई खोज के बारे में जानने का मौका मिलेगा. ये दुनियाभर के लोगों को और उत्साहित करेगी. 


यह भी पढ़ें- बन गई बात! ममता बनर्जी के साथ बैठक के बाद जूनियर डॉक्टरों ने भूख हड़ताल की खत्म