लोग एक, दो या ज्यादा से ज्यादा तीन शादियां करना पसंद करते हैं, लेकिन सऊदी अरब के रहने वाले अबू अब्दुल्ला ने बताया कि उन्होंने अब तक 53 शादियां की है. वो भी मानसिक शांति के लिए. 


63 साल की उम्र में अबू अब्दुल्ला ने 53 शादियां कर ली. उन्होंने बताया कि उनकी पहली शादी 20 साल की उम्र में हुई थी और अपने से 6 साल बड़ी महिला के साथ उन्होंने शादी की थी. दुनिया में सबसे ज्यादा शादियां करने का रिकॉर्ड भी अबू अब्दुल्ला ने ही बनाया है. अबू अब्दुल्ला का कहना है कि वह एक से ज्यादा शादी करने के मूड में नहीं थे. क्योंकि वह अपने शादी से बेहद खुश थे, लेकिन कुछ समय बाद दिक्कत आने लगी. 23 साल की उम्र में उन्होंने अपनी पत्नी को इस बारे में बताया और दूसरी शादी करने का फैसला किया. 


चौथी शादी के बाद पहली और दूसरी पत्नी को दिया था तलाक


अबू अब्दुल्ला ने बताया कि उन्होंने 53 शादियां क्यों की. उनका कहना है कि वह एक ऐसी महिला से शादी करना चाहते थे जो उन्हें खुश रख सके और इसी चक्कर में अब तक उन्होंने 53 शादियां कर डाली. यानी की सिर्फ मेंटल पीस के लिए अबू अब्दुल्ला ने 53 शादियां कर ली. ऐसा नहीं है कि अबू अब्दुल्ला अपनी सभी पत्नियों के साथ रहते हैं. उन्होंने अपनी चौथी शादी के बाद पहली और दूसरी पत्नी को तलाक दे दिया था. 


शादी को लेकर अबु अब्दुल्ला ने पुरुषों को सलाह भी दी है


शादी को लेकर अबू अब्दुल्ला ने पुरुषों को सलाह भी दे दी है. उन्होंने कहा है कि एक उम्र दराज महिला एक जवान महिला से ज्यादा शांति और सुख देती है. उन्होंने अपनी सबसे कम समय तक चलने वाली शादी के बारे में बताया कि वह महज एक रात की थी. इतना ही नहीं विदेश में यात्रा के दौरान भी अबु अब्दुल्ला ने निकाह किया. उनका कहना था कि मैं तीन से चार महीने किसी जगह पर अपने बिजनेस के लिए जाता हूं, खुद को किसी बुराई से बचने के लिए मैंने शादी कर ली.


यह भी पढ़ें- आसमान में देखी गई अनोखी खगोलीय घटना, दुनियाभर में दिखी पर्सिड उल्का बौछार