Pakistan News: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने दुनिया का सबसे बड़ा बैल कुर्बानी के लिए दिया है, जिसके बाद उनकी सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है. अफरीदी ने अपनी फाउंडेशन के जरिये यह बैल डोनेट किया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 


वीडियो 'पाकिस्तान अनटोल्ड' नामक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है, जिसमें अफरीदी कुर्बानी के लिए दिए गए बैल की तारीफ करते दिख रहे हैं. वीडियो में एक शख्स दावा कर रहा है कि यह पाकिस्तान ही नहीं, बल्कि दुनिया का सबसे बड़ा बैल है, जिसे लाला (शाहिद अफरीदी) ने कुर्बानी के लिए दिया था. वीडियो में अफरीदी से बात करते हुए शख्स कह रहा है कि लाला आपको करीब से बैल दिखाएंगे, जिस पर पूर्व क्रिकेटर को कहते सुना जा सकता है कि बहुत करीब भी मत जाना.






अफरीदी फाउंडेशन की मदद करते हैं भारतीय क्रिकेटर 


वीडियो के अंत में देखा जा सकता है कि शख्स अफरीदी को अपने हाथों से बैल की कुर्बानी करने के लिए आमंत्रित करता है, जिस पर अफरीदी कहते हैं कि वह इसके लिए आएंगे. गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेटर्स भी अफरीदी की फाउंडेशन को सपोर्ट करते रहते हैं. इससे पहले कोरोना वायरस से जंग के लिए भारतीय दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह ने अफरीदी फाउंडेशन की मदद की थी, जिस पर जमकर बवाल हुआ था. 


बैल की कुर्बानी वाले वीडियो पर भड़के लोग


एक यूजर ने लिखा कि इन्हीं वजहों से पाकिस्तान आज आर्थिक संकट का सामना कर रहा है. एक यूजर ने लिखा कि शाहिद अफरीदी नहीं, एक दानव है. एक यूजर लिखता है कि ये लोग इंसान को नहीं छोड़ते हैं, ये तो अभी बस जानवर है. 


ये भी पढ़ें: Flight Viral Video: तो इस वजह से शख्स ने खोल दिया हवा में विमान का दरवाजा... पुलिस को बताई असल वजह