Pakistan: इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के नेताओं पर पुलिस की कार्रवाई जारी है, इसी बीच पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष डॉ. शिरीन मजारी और सीनेटर फलक नाज समेत कई वरिष्ठ नेताओं को गिरफ्तार किया गया था. जिन्हें मंगलवार को जमानत मिलने के बाद फिर से गिरफ्तार कर लिया गया. 


शिरीन मजारी की बेटी इमान-हजीर मजारी ने जानकारी देते हुए कहा कि इस्लामाबाद हाई कोर्ट से जमानत मिलने के कुछ ही घंटों बाद उन्हें फिर से गिरफ्तार कर लिया गया. पीटीआई नेता शिरीन मजारी को इस्लामाबाद पुलिस ने अदियाला जेल के बाहर से गिरफ्तार किया है. इमान ने यह भी कहा कि पीटीआई सीनेटर फलक नाज को भी जेल के बाहर फिर से गिरफ्तार कर लिया गया. 


जेल के बाहर इंतजार कर रहा था परिवार 


शिरीन मजारी की बेटी इमान-हजीर मजारी ने ट्वीट करते हुए कहा कि सीनेटर फलक नाज का परिवार और मैं (और हमारे वकील) अडियाला जेल के बाहर अमा और फलक नाज की अगवानी के लिए इंतजार कर रहे थे. लेकिन इस्लामाबाद पुलिस ने उन्हें जेल के बाहर से गिरफ्तार कर लिया, जबकि हम निकास द्वार के बाहर इंतजार कर रहे थे, शिरीन मजारी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने हमें और इंतजार करने के लिए कहा. हमें नहीं पता कि उन्हें कहां ले जाया गया है. जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, इन सभी नेताओं को मेंटेनेंस ऑफ पब्लिक ऑर्डर की धारा तीन के तहत गिरफ्तार किया गया है. 






गौरतलब है कि शुक्रवार को तड़के शिरीन मजारी समेत कई पीटीआई नेताओं को गिरफ्तार किया गया था. शुक्रवार को राजधानी में मजारी के आवास पर एक पूर्व-सुबह छापे में गिरफ्तार किया गया था. उसकी गिरफ्तारी इमरान खान, असद उमर, फवाद चौधरी, शाह महमूद कुरैशी, अली मोहम्मद खान और सीनेटर एजाज चौधरी सहित कई अन्य पीटीआई नेताओं की गिरफ्तारी के बाद हुई थी. 


ये भी पढ़ें: Imran Khan News: सेना प्रमुख जनरल असीम मुनीर को हटाना चाहता है अमेरिका, जानें कैसे कर रहा इमरान का समर्थन