IND vs PAK Cricket: टी-20 वर्ल्ड कप में भारत से मिली हार पाकिस्तान बर्दाश्त नहीं कर पा रहा है. पाकिस्तान की जनता कराह रही है और कुछ न कर सकने की स्थिति में अपने ही देश की खिलाड़ियों को कोस रही है. पाकिस्तान में इन खिलाड़ियों के हारने पर फतवा जारी होने की भी खबरे आई हैं. पाकिस्तान के एक वृद्ध ने कहा कि पाकिस्तान आते ही इन खिलाड़ियों पर बैन लगा देना चाहिए, पाकिस्तान की पूरी क्रिकेट टीम को खत्म कर देना चाहिए. 


दरअसल, पाकिस्तान में हर एक मसले को धर्म से जोड़कर देखा जाता है. अगर पाकिस्तान क्रिकेट जीत गया, इसका मतलब इस्लाम की जीत हुई है. इसी तरह की पाकिस्तान में आमतौर पर लोगों की मानसिकता है. इसी मर्ज के शिकार एक पाकिस्तानी वृद्ध ने कहा कि 'हिंदुओं से हमें हारना ही नहीं चाहिए, क्योंकि हम तो कलमा पढ़ने वाले लोग हैं. हमारे अंदर जज्बात है. दुनिया में सबसे ज्यादा जज्बा मुसलमानों में होता है.' भारत से मिली हार से चिढ़े वृद्ध ने कहा, 'पाकिस्तान से 119 रन नहीं बन रहा, ये क्या करने गए थे न्यूयॉर्क.' 


गोरी लड़की से शादी करना चाहते हैं पाकिस्तानी खिलाड़ी
पाकिस्तानी शख्स ने कहा, 'पाकिस्तान के खिलाड़ी विदेश क्रिकेट खेलने नहीं जाते बल्कि ये अपनी अटैची भरने जाते हैं, क्योंकि पाकिस्तान में खिलाड़ियों को मोटी रकम मिलती है.' पाकिस्तानी शख्स ने आरोप लगाते हुए कहा 'ये खिलाड़ी विदेश में जाकर लड़कियों को लाइन मारते हैं और सोचते हैं किसी गोरी से इनकी शादी हो जाए लाइफ सेट हो जाए.' पाकिस्तान के लिए यह आरोप कोई नया नहीं है, एक रूसी लड़की ऐसा ही आरोप पहले लगा चुकी है. उसने बकायदा सोशल मीडिया एप पर वीडियो साझा किया था. पाकिस्तानी शख्स ने देश के प्रधानमंत्री से अपील की है कि पाकिस्तान में क्रिकेट को बैन कर देना चाहिए. न ये क्रिकेट खेलेंगे न हिंदुओं से हार होगी. 


बाबर आजम के पास कमजोर प्लानिंग
एक अन्य पाकिस्तानी युवक ने कहा कि जिस तरह से पाकिस्तान की हार हुई है, इसपर बोलने के लिए अल्फाज नहीं है. पाकिस्तान की ऐसी टीम पर लानत है. युवक ने कहा कि हर टीम की अपनी प्लानिंग होती है. किस क्रिकेटर के बाद किस खिलाड़ी को भेजना है, बाबर आजम इसका अंदाजा ही नहीं लगा पाए. एक अन्य युवक ने कि हम तो ये समझकर बैठे थे कि पाकिस्तान क्रिकेट जीत गया है, लेकिन 119 रन नहीं बना पाएंगे यह नहीं सोचा था.


यह भी पढ़ेंः Pakistan News: कंगना पर ये क्या बोल गई मुस्लिम लड़की, पाकिस्तान के पत्रकार को बताई सच्चाई, वीडियो वायरल