Pakistani Terrorist: जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकवादी घटनाएं बढ़ गई हैं. कश्मीर में पिछले कुछ महीनों में 10 से अधिक आतंकी घटनाएं हुई हैं. उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा में हाल ही में भारतीय फौज ने एक पाकिस्तानी घुसपैठिये को मार गिराया था. इससे पहले जम्मू में आतंकी हमला हुआ था. कश्मीर के बिगड़ते हालातों के बीच जम्मू-कश्मीर के पूर्व डीजीप एसपी वैद ने दावा किया है कि कश्मीर में हो रहे हमलों के पीछे पाकिस्तान के एसएलजी कमांडो हैं. उन्होंने दावा किया है कि बीते कुछ दिनों में 600 पाकिस्तानी कमांडो भारत में घुसपैठ किए हैं. 


कश्मीर और पाकिस्तान मुद्दे पर पाकिस्तान के प्रसिद्ध यूट्यूबर सोहैब चौधरी ने अपनी आवाम से बात की है. सोहैब ने बताया कि कश्मीर में तनाव बढ़ गया है, क्योंकि भारत का कहना है कि वहां पाकिस्तानी कमांडो घुस गए हैं. सोहैब ने बताया कि इनका मुकाबला करने के लिए भारत ने भी स्पेशल कमांडो को तैनात किया है. सोहैब ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में भारत-पाकिस्तान युद्ध जैसे हालात हैं. उन्होंने अपने देश की जनता से पूछा कि क्या मौजूदा समय में पाकिस्तान जंग लड़ने की हालत में है. 


पाकिस्तानी कश्मीर में लड़ने को तैयार
सोहैब के सवालों का जवाब देते हुए एक शख्स ने कहा कि अपनी पाकिस्तान की फौज के साथ हैं, जरूरत पड़ी तो जरूर लड़ने जाएंगे. शख्स ने कहा कि लेकिन मौजूदा समय में पाकिस्तान के हालात इतने खराब हैं कि आम लोगों के पास खाने के लिए पैसा नहीं है. शख्स ने कहा कि बिजली के बिल 16 हजार से 25 हजार के बीच में आ रहे हैं. पूरा दिन कमाते हैं तो किसी तरह भोजन नसीब होता है. 



पाकिस्तान में आपस में लड़ रहे मुसलमान
एक अन्य पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि हम सबसे अधिक मुर्दा जमीर लोग हैं, यहां किसी का ईमान नहीं है. पूरे पाकिस्तानी बिके हुए लोग हैं, जहां इनको फायदा मिलेगा वही करेंगे. एक शख्स ने कहा कि पाकिस्तान में अमेरिका मुसलमानों को आपस में लड़वा रहा है. इसपर सोहैब ने कहा कि हम दूसरे के कहने पर आखिर लड़ क्यों रहे हैं. इसपर शख्स ने कहा कि क्योंकि पैसा मिलता है आप किसी को 10 हजार दें वो दूसरे की जान लेने के लिए तैयार हो जाएगा. 


कश्मीर के नाम पर पाकिस्तान को मिलता है पैसा-पाकिस्तानी
पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि कश्मीर का मुद्दा हल होने वाला नहीं है, क्योंकि पाकिस्तान के नेताओं की ये राजनीति है. इसके साथ ही शख्स बड़ा आरोप लगाया कि पाकिस्तान को कश्मीर के नाम पर विदेशों से पैसा मिलता है. ऐसे में पाकिस्तान कश्मीर का मुद्दा क्यों हल करना चाहेगा. शख्स ने कहा कि कश्मीर का मुद्दा तो पाकिस्तान के नेताओं के लिए किसी व्यापार से कम नहीं है. 


यह भी पढ़ेंः Ismail Haniyeh Death: हमास चीफ पर अटैक से पहले इस शख्स को थी पूरी जानकारी ? एक्सपर्ट ने कर दिया था आगाह