Kashmir Issue: कश्मीर को लेकर पाकिस्तान की सरकार और वहां के लोग हमेशा उत्साहित रहते हैं. पाकिस्तान के लोग अपने जज्बे के जरिए कश्मीर को हासिल करना चाहते हैं. पाकिस्तान के एक शख्स ने कहा कि वह श्रीनगर पैदल जाने के लिए तैयार है, क्योंकि वहां मुसलमानों के ऊपर जुल्म हो रहा है. इस शख्स का समर्थन भी मौके पर मौजूद कई लोगों ने किया है. कुछ लोगों ने कहा कि पैदल जाने में देर हो जाएगी उन्हें बस से चलना चाहिए. दूसरी तरफ हाल ही में कश्मीर दो आतंकी हमले हुए हैं, जिसमें 6 भारतीय सैनिकों की मौत भी हुई है. 


पाकिस्तान के प्रसिद्ध यूट्यूबर सोहैब चौधरी ने कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान के लोगों से बात की है. सोहैब ने कहा कि कश्मीर का मुद्दा हमेशा सुर्खियों में बना रहता है. हाल ही में भारत के साइड वाले कश्मीर में अटैक हुआ है. दूसरी तरफ पाकिस्तान कहता है कि कश्मीर बनेगा पाकिस्तान, इनसब का निपटारा कैसे होने वाला है. इसका जवाब देते हुए एक शख्स ने कहा कि नारों से कुछ नहीं होने वाला है. मुसलमानों के अंदर जज्बा है और हम जज्बे के दमपर भारत वाला कश्मीर लेंगे. भारत से लड़ने के लिए हम तैयार हैं.


श्रीनगर पैदल जाएगा पाकिस्तानी?
पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि वह पैदल श्रीनगर जाने के लिए तैयार है. शख्स ने कहा कि मरना तो वैसे भी है, लेकिन हम देश के लिए कुर्बानी देना चाहते हैं जिससे आने वाले समय में मुसलमानों के बच्चों पर कोई जुल्म करने की हिम्मत न कर सके. सोहैब ने कहा कि पीओके में बिजली सस्ती करने का पंजाब में विरोध हो रहा है, पाकिस्तान खुद परेशान हैं. इसपर शख्स ने कहा कि उनके देश में काफी गुर्बत है. 



2 करोड़ लोगों की कुर्बानी के लिए पाकिस्तानी तैयार
पाकिस्तान में लोगों के पास रोजगार नहीं है, महंगाई इतनी अधिक है कि उसके मुकाबले कमाई नहीं है. शख्स ने कहा कि दोपहर के 1 बज गए हैं लेकिन अभी तक उसको भोजन नहीं नसीब हुआ है. लेकिन जंग पैसों से नहीं जज्बे से लड़ी जाती है. शख्स ने कहा कि हम कलमा पढ़ने वाले लोग हैं, पाकिस्तान में 22 करोड़ लोग हैं इसमें से 2 करोड़ लोग श्रीनगर में कुर्बानी भी दे देंगे तो कुछ नहीं होने वाला है. 


यह भी पढ़ेंः Verdict on Zulfikar Case: जिया उल हक के लिए जरूरी थी जुल्फिकार की फांसी, PAK सुप्रीम कोर्ट ने कहा, नहीं तो...