India-Pakistan: भारत और जिम्बाब्वे के बीच खेले जा रहे मैच में भारत को मिली जीत की चर्चा अब पाकिस्तान में होने लगी है. पाकिस्तान के बौखलाए एक शख्स ने कहा, भारत-पाकिस्तान में युद्ध हो जाए तो वह 10 हिंदुओं को मार देगा. इतना ही नहीं शख्स ने कहा कि एटम बम चलना चाहिए, अगर चलाना नहीं है तो दूसरे देशों को दे देना चाहिए. इस दौरान भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए टी-20 मैच में पाकिस्तान को मिली हार की भी चर्चा हुई.


दरअसल, पाकिस्तान के प्रसिद्ध यूट्यूबर सोहैब चौधरी ने भारत और जिम्बाब्वे के बीच चल रहे सिरीज मैच को लेकर पाकिस्तान के लोगों से बात की है. इस दौरान सोहैब ने कहा कि टी-20 वर्ल्ड कप मैच में चारो तरफ कैप्टन रोहित शर्मा और विराट कोहली की ही चर्चा था, लेकिन अब जिम्बाब्वे के साथ हो रहे मैच में भारत की तरफ से एक नया खिलाड़ी आया है. सोहैब ने कहा कि भारत के नए खिलाड़ी अभिषेक शर्मा ने दूसरे मैच में ही शतक जड़ दिया. सोहैब ने कहा, अब माना ये जा रहा है कि यह खिलाड़ी रोहित शर्मा से भी अच्छा खेलता है. इसके साथ ही टी-20 मैच में पाकिस्तान को मिली हार को लेकर भी सोहैब ने पाकिस्तान के लोगों से बात की.


पाकिस्तान के क्रिकेट में परिवारवाद-पाकिस्तानी
पाकिस्तान के एक वृद्ध शख्स ने कहा कि क्रिकेट से ही पाकिस्तान गर्त में जा रहा है. यह एक तरह का जुआ है, जब क्रिकेट शुरू होता है तो पाकिस्तान में जुआ तेज हो जाता है. शख्स ने कहा कि भारत और अन्य देशों के पास पैसा अधिक है, इसलिए वहां के खिलाड़ी मैच जीत रहे हैं. एक अन्य युवक ने कहा कि पाकिस्तान में परिवारवाद चरम पर है, जिसकी वजह से पाकिस्तान की टीम में अच्छे खिलाड़ी नहीं हैं. ऐसे में पाकिस्तान की टीम पीछे होती जा रही है. 



भारत-पाकिस्तान युद्ध की मांग
इसी बीच पाकिस्तान के एक शख्स ने कहा कि वह चाहता है कि भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध हो. शख्स ने कहा कि इस जंग में वह खुद लड़ना चाहता है. शख्स ने कहा कि वह अकेले ही भारत जाकर कम से कम 10 हिंदुओं को मार देगा. इस दौरान उसने परमाणु बम से हमले की बात भी कही. उसने कहा कि जब देश के पास परमाणु बम है तो वह चलना चाहिए, भले ही उसके ऊपर ही क्यों ने चले. 


यह भी पढ़ेंः World Rarest Insect: दुनिया का दुर्लभ स्टैग बीटल कीट, एक कीड़े की कीमत 75 लाख, घरों में रखते हैं लोग