India-Pakistan: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में अपने एक भाषण के दौरान कहा, 'हमारा एक पड़ोसी मुल्क जो एक समय आतंक का सप्लायर था आज वह आटे की सप्लाई के लिए तरस रहा है.' पीएम मोदी के इस बयान पर पाकिस्तानियों ने जवाब दिया है, उन्होंने कहा कि भारत को आज पाकिस्तान के खिलाफ हथियार उठाने की जरूरत ही नहीं है, क्योंकि पाकिस्तान आज अपनी ही चक्की में पिस रहा है. 


पाकिस्तानी यूट्यूबर शोएब चौधरी ने पीएम मोदी के बयान को लेकर पाकिस्तान की आवाम से बात की है. इस दौरान पाकिस्तान के एक सॉफ्टवेयर डेवलपर ने कहा कि पाकिस्तान में सबसे बड़ी समस्या है कि जो गरीब है वह और गरीब होता जा रहा है और जो अमीर हैं वह अमीर होते जा रहे हैं. पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि पाकिस्तान में अगर महंगाई का आंकड़ा देखें तो लगातार यहां महंगाई बढ़ रही है. गरीब लोगों को तो सिर्फ दो टाइम का भोजन चाहिए, गरीब महंगाई की चक्की में पिसता जा रहा है. 


पाकिस्तान में मैनेजमेंट की कमी
पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि उनके देश में इंसाफ नहीं है, जिसकी वजह से चीजें गड़बड़ हो रही हैं. शख्स ने कहा कि पाकिस्तान में मैनेजमेंट की कमी है, जिसकी वजह से यहां पर पढ़े-लिखे लोगों का सही उपयोग नहीं हो पार रहा है. शख्स ने कहा कि पाकिस्तान के लोगों में टाइलेंट है, लिट्रेट लोग हैं लेकिन पाकिस्तान में बताया जाता है कि यहां लोगों के पास शिक्षा ही नहीं है. पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि जबतक पाकिस्तान के नेता ठीक से काम नहीं करेंगे तबतक कुछ नहीं होने वाला है.



अच्छी चीजें भी भारत को लगती हैं बुरी- पाकिस्तानी
एक दूसरे पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि पाकिस्तान के लोगों में खरीदने की क्षमता नहीं है, व्यापार की स्थिति काफी कमजोर हो गई है. पीएम मोदी के बयान पर शख्स ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच चीजें ठीक होने वाली नहीं है. शख्स ने कहा कि पाकिस्तान अच्छा भी करता है तब भारत बुरा ही बोलता है. शख्स ने कहा कि पाकिस्तान ने करतारपुर कॉरिडोर शुरू किया, लेकिन उसमें भी भारत कहता है कि पाकिस्तान आतंकवादी भेज रहा है. 


यह भी पढ़ेंः 'भारत के टुकड़ों पर पलता है मालदीव और आंखें दिखाता है', इस पाकिस्तानी का वीडियो वायरल