Son of Zakir Naik Remark: इस्लामिक धर्म गुरु जाकिर नाइक के बेटे फारिक नाइक ने पाकिस्तानी यूट्यूबर नादिर अली के पॉडकास्ट शो में धर्म परिवर्तन को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है. वो शो में इस्लाम में धर्म परिवर्तन के मुद्दे पर जानकारी दे रहे थे. इस पर होस्ट ने पूछा कि क्या पुरुषों की तुलना में महिलाओं से इस्लाम कबूल करवाना आसान होता है. इस पर फारिक नाइक ने पहले तो इस्लाम में धर्म परिवर्तन की बात को कबूला. उसके बाद कहा कि महिलाओं का धर्म बदलवाना पुरुषों की तुलना में ज्यादा आसान होता है क्योंकि, ज्यादा औरतें ही इस्लाम धर्म कबूल करती हैं. इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह ये है कि हमारा धर्म महिलाओं को ज्यादा इज्जत देता है.


बता दें कि इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) @pakistan_untold ने पोस्ट किया है. महज 23 सेकंड के क्लिप में बिना किसी झिझक और संकोच के इस्लामिक धर्मगुरु जाकिर नाइक के बेटे फारिक नाइक ने बात को कबूला कि हैं औरतें मर्दो की तुलना में ज्यादा इस्लाम धर्म कबूल करती हैं. वायरल वीडियो को अभी तक 5 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. जिसे ऑरिजिनल नादिर अली के यूट्यूब चैनल से लिया गया है. (वीडियो की पुष्टि एबीपी न्यूज़ नहीं करता है.)






जाकिर नाइक भी बन चुके हैं शो का हिस्सा
ये पहली बार नहीं है, जब नादिर अली ने फारिक नाइक को अपने शो में बुलाया है. इससे पहले उन्होंने भारत से भगोड़े साबित किए जा चुके जाकिर नाइक को भी अपने शो में आमंत्रित कर चुके हैं. जहां पर उन्होंने उनसे धर्म से जुड़े कई सवाल किए थे. बता दें कि इस समय जाकिर नाइक अपने परिवार के साथ पाकिस्तान में हैं. हालांकि, वो मलेशिया में भी रहते हैं.


ये भी पढ़ें:  Pakistan Reaction Video: पाकिस्तान में सेना के जवानों का हो रहा किडनैप! चौंकाने वाले खुलासा से मचा हड़कंप