नई दिल्ली: साउथ अफ्रीका से एक बेहद दिलचस्प मामला सामने आया है जहां एक कुत्ता अपने मालिक की इंगेजमेंट रिंग निगल गया. पैपर नाम के इस कुत्ते को वैली फार्म एनिमल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल ने इस कुत्ते की तस्वीर के साथ एक्सरे भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें इंगेजमेंट रिंग भी दिखाई दे रही है.


दरअसल इस फेसबुक पोस्ट में वैली फार्म एनिमल हॉस्पिटल ने लिखा है कि- मेरा नाम पैपर है. मैं थोड़ा परेशान दिख रहा हूं? हां क्योंकि मैंने उल्टी की है. दरअसल मैंने एक इंगेजमेंट रिंग निगल ली थी. उस वक्त मुझे ये ठीक लगा था.


हजारों लोगों ने शेयर की पोस्ट


जैसे ही इसे फेसबुक पर पोस्ट किया गया लोगों ने इसे लाइक करना शुरू कर दिया. थोड़ी ही देर में हजारों लोगों ने इसे लाइक किया और कमेंट किए. काफी लोगों ने इसे शेयर भी किया. कई लोगों ने तो अपने अनुभव भी साझा किए.


ओसामा बिन लादेन को खोजने वाले कुत्तों की प्रजाति का इस्तेमाल करेगी कोलकाता पुलिस


दरअसल हुआ कुछ ऐसा था कि साउथ अफ्रीका में रहने वाली एक महिला के पास ये पैपर नाम का कुत्ता है. महिला की इंगेजमेंट थी और वो अपने किसी काम में बिजी थी. इस बीच पैपर ने इंगेजमेंट रिंग निगल ली.



एक्सरे से साफ हुई बात


ऐसा करने से पैपर की तबियत खराब होने लगी थी. इस बीच इंगेजमेंट रिंग भी नहीं मिल रही थी. शक होने पर महिला पैपर को अस्पताल ले गई और पूरी बात बताई. अस्पताल वालों ने कुत्ते का एक्सरे किया तो सारी तस्वीर साफ हो गई.


रिहैब के दौरान इस तरह मस्ती कर रहे हैं शिखर धवन, ईशांत शर्मा और हार्दिक पांड्या


एक्सरे में पता चल गया कि मैटल की रिंग कुत्ते के पेट में फंसी हुई है. इसके बाद उसे उल्टी की दवाई दी गई. उल्टी होने के बाद रिंग बाहर आ गई जो महिला को वापस कर दी गई. अब ये कहानी सोशल मीडिया में वायरल हो रही है.