Stormy Daniels Trump Hush Money Case: एक एडल्ट फिल्म स्टार को पैसे देकर चुप कराने और इलेक्शन कैंपेन के दौरान बिजनेस रिकॉर्ड में हेराफेरी के आरोपों में पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को जेल जाना पड़ सकता है. जिस एडल्ट स्टार की वजह से ट्रंप को सजा की नौबत आई, उनका नाम स्टॉर्मी डेनियल (Stormy Daniels) है. रिपोर्ट के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप ने स्टॉर्मी डेनियल्स के लिए $150,000 का भुगतान किया था.


बड़ी रकम का भुगतान करने पर भी स्टॉर्मी ने ट्रंप से अफेयर का न केवल खुलासा कर दिया, बल्कि ट्रंप पर कई आरोप भी लगाए. ट्रंप की मुसीबतें बढ़ने पर, अब बहुत-से लोग स्टॉर्मी के बारे में जानने की कोशिश कर रहे हैं. कई लोग ये भी जानना चाहते हैं कि उनकी नेट वर्थ कितनी है, उनके पास कितना पैसा है. आइए जानते हैं ऐसी ही कई बातें...




डोनाल्ड ट्रंप और स्टॉर्मी का कनेक्‍शन 
स्टॉर्मी डेनियल्स का असली नाम स्टेफनी ग्रेगरी क्लिफोर्ड है. वह एडल्‍ट फिल्‍मों में काम करती थीं. अब वह राइटर, डायरेक्‍टर और मीडिया पर्सनैलिटी के रूप में पहचानी जाती हैं. उनकी उम्र 44 साल है. उनका कहना है कि डोनाल्ड ट्रंप 2006 में उससे मिले और यौन-संबंध बनाए. बाद में ट्रंप ने मोटी रकम उन्‍हें इसलिए दी ताकि वो इन संबंधों के बारे में किसी से चर्चा न करें.


स्टॉर्मी डेनियल्स की नेट वर्थ
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टॉर्मी डेनियल्स की नेट वर्थ 6 मिलियन डॉलर है. यह आकलन उनके द्वारा भरे गए टैक्‍स के डॉक्‍यूमेंट्स के आधार पर निकाला गया है. वो ब्‍योरा इस प्रकार है-


नेट वर्थ: 6 मिलियन डॉलर 
वार्षिक आय: 800,000 डॉलर 
विरासत में मिली राशि: 25,000 डॉलर 
प्रॉपर्टीज: 1 मिलियन डॉलर 
इंवेस्‍टमेंट: 3 मिलियन डॉलर 
कद: 1.70 मीटर


कई तरह की कारों का कलेक्‍शन
स्टॉर्मी डेनियल्स के पास कई तरह की कारें हैं- 
मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास
बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज
ऑडी ए 8


कहां रहती हैं स्टॉर्मी डेनियल्स
अमेरिका के लॉस एंजेलिस में स्टॉर्मी डेनियल्स के पास एक लग्जरी अपार्टमेंट है.


स्टॉर्मी डेनियल्स की इनकम
स्टॉर्मी को हर साल 200,000 डॉलर से अधिक की आय होती है. उन्‍होंने बताया था कि हर साल बुक रॉयल्टी में ही वह 150,000 डॉलर तक कमा लेती हैं. उनके पास 4 अचल संपत्ति के रूप में कमर्शियल प्रॉपर्टीज भी हैं, जिसके माध्यम से वह हर साल 120,000 डॉलर से अधिक कमा लेती हैं. उनके पति का नाम पैट मायने (Pat Myne) है, जिनसे 2003 में विवाह किया.


कब जन्‍मी थीं स्टॉर्मी डेनियल
उनका जन्म 17 मार्च, 1979 को लुइसियाना के बैटन रूज में हुआ था और टेक्सास के एक छोटे से शहर में उनका पालन-पोषण हुआ था. बताया जाता है कि 1990 के दशक के अंत में स्टॉर्मी डेनियल्स ने एडल्‍ट फिल्‍मों की इंडस्‍ट्री में एंट्री ली, वहां उन्‍होंने जल्‍द ही अपनी पहचान बनाई और इंडस्‍ट्री में सबसे प्रसिद्ध नामों में से एक बन गई.


यह भी पढ़ें: ट्रंप से अफेयर! सुर्खियों में आई ये एडल्‍ट स्‍टार, फैंस से बोली- अब मैं करती हूं ये काम...