वॉशिंगटन: एडल्ट फिल्म स्टार स्टॉर्मी डेनियल और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप विवाद में एक नया मोड़ सामने आया है. स्टॉर्मी ने ट्रंप को पैसे लौटने की पेशकश की है. डेनियल को आठ करोड़ की ये रकम ट्रंप के वकील ने दी थी. स्टॉर्मी को ये रकम इसलिए दी गई थी ताकि वो ट्रंप से अपने रिश्तों को लेकर चुप्पी साधे रहें.


एडल्ट वर्ल्ड की स्टार स्टॉर्मी डेनियल को असल ज़िंदगी में स्टेफनी क्लिफोर्ड के नाम से जाना जाता है. ट्रंप के वकील ने डेनियल को अपने पास से ये पैसे दिए थे. ये रकम 2016 के अमेरिकी चुनावी कैंपेन के दौरान स्टॉर्मी डेनियल को दी गई थी. ये रकम उन्हें इसलिए दी गई थी क्योंकि अगर वो तब के रिपब्लिकन उम्मीदवार ट्रंप के खिलाफ मुंह खोलती तो चुनावों में उन्हें नुकसान हो सकता था. स्टेफनी अब इसी रकम को लौटाने की बात कर रही हैं.


वो ये रकम इसलिए लौटाना चाहती हैं क्योंकि अब वो ट्रंप के खिलाफ खुलकर बोलना चाहती हैं. वहीं व्हाइट हाउस इस बात को नकारता रहा है कि स्टेफनी और ट्रंप के बीच कभी कोई शारीरिक संबंध बने थे. इससे जुड़ा एक संदेश स्टेफनी के वकील ने ट्रंप के वकील को भेजा है जिसमें कहा है कि ट्रंप द्वारा उन्हें मिले अकाउंट में स्टेफनी वो रकम लौटाने को तैयार हैं जो उन्हें चुप रहने के एवज में दी गई थी.


इसे वापस करके वो वीडियो-ऑडियो समेत सभी उन चीज़ों को पब्लिक करना चाहती हैं जो ट्रंप और उनसे से जुड़े हैं. व्हाइट हाउस ने अभी इसका कोई जवाब नहीं दिया है.