T20 world Cup: भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली की लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है. भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में विराट को चाहने वाले हैं. टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के बीच अमेरिका के न्यूयॉर्क में टाइम्स स्क्वायर पर विराट छा गए हैं. 


विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप में तो बेहतर खेल ही रहे हैं, लेकिन पिछले एक दशक से कोहली की बल्लेबाजी सुर्खियों में रही है. विराट ने अपनी बल्लेबाजी के दम पर क्रिकेट जगत के महान खिलाड़ियों में अपनी जगह बनाई है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि विराट कोहली टाइम्स स्क्वायर पर दिखाई दे रहे हैं. 


विराट की प्रतिमा लगने पर ड्यूरोफ्लेक्स ने किया सोशल मीडिया पोस्ट
मेट्रेस बनाने वाली कंपनी ड्यूरोफ्लेक्स का विराट कोहली लंबे समय से प्रचार करते रहे हैं. विराट को ड्यूरोफ्लेक्स के ब्रांड एंबेसडर के तौर पर जाना जाता है. न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर विराट की प्रतिमा दिखने के बाद ड्यूरोफ्लेक्स ने वीडिया साझा किया है. पोस्ट में लिखा, 'अभी-अभी अनावरण हुआ, प्रतिष्ठित टाइम्स स्क्वायर पर विराट कोहली की विशालकाय प्रतिमा. इस राजा के कर्तव्य की वजह से हम वैश्विक हो रहे हैं और इतिहास बना रहे हैं. हम विराट कोहली को अच्छी नींद और अच्छा स्वास्थ्य दे रहे हैं.' 






भारत-पाकिस्तान की तुलना
सोशल मीडिया पर वीडियो आने के बाद विराट कोहली के प्रशंसक पोस्ट पर लगातार टिप्पणियां कर रहे हैं और विराट की जमकर सराहना की जा रही है. एक यूजर ने भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान की टीम से तुलना कर डाली है. यूजर ने लिखा, अब तो समझ जाओ कि क्रिकेट के किंग हम ही हैं. इसको लेकर एक फोटो शेयर किया गया है, जिसमें पाकिस्तान के खिलाड़ियों का बिगड़ा हुआ चेहरा शेयर किया गया है, इसके ऊपर भारतीय खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. 


यह भी पढ़ेंः Canada Post Study Permit : भारतीय छात्रों के लिए कनाडा से आई बुरी खबर, अब नहीं मिलेगा यह परमिट, जानें कारण