Terrorist Attack In Israel: साउथ इजरायल के बेर्शेबा शहर में आतंकवादी हमला हुआ है. इस हमले में एक महिला की मौत हुई है, जबकि 10 लोग घायल हुए हैं. वहीं, पुलिस का कहना है कि आतंकवादी को मार गिराया गया है.


स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस गोलीबारी की घटना में लगभग 20 साल की एक युवती गंभीर हालत में है, जिसके अंगों में गोली के घाव हैं, लगभग 20 साल के चार युवक और एक अन्य हल्के घायल हैं. फिलहाल उन्हें मेडिकल एसिसटेंस दिया जा रहा है. 


इलाज के दौरान महिला की हुई मौत
पुलिस और डॉक्टरों के अनुसार, रविवार दोपहर को बेर्शेबा में केंद्रीय बस स्टेशन के पास हुए गोलीबारी और चाकूबाजी में एक महिला की मौत हो गई और 10 लोग घायल हो गए. एमडीए ने एक बयान में कहा है कि नेगेव क्षेत्र में मैगन डेविड एडोम के 101 आपातकालीन कॉल सेंटर पर बेर्शेबा में सेंट्रल बस स्टेशन के पास कैजुअल्टी की रिपोर्ट मिली थी. वहीं, संगठन ने कहा कि एमडीए केफर्स्ट रिस्पॉन्डर द्वारा घटनास्थल पर गंभीर रूप से घायल एक महिला का इलाज किया जा रहा था, लेकिन जल्द ही उसकी मौत हो गई.


पुलिस बल घटनास्थल पर मौजूद


एमडीए के डॉक्टरों ने 10 घायलों को शहर के सोरोका मेडिकल सेंटर में पहुंचाया, जिनमें से एक को गंभीर चोटें आईं चार को मध्यम चोटें आईं और तीन को हल्की चोटें आईं. इजरायल पुलिस ने अपने बयान में कहा है, "आतंकवादी को मार गिराया गया है और दक्षिणी जिले के कई पुलिस बल घटनास्थल पर मौजूद हैं."


एक सप्ताह में गोलीबारी की दूसरी घटना


बता दें कि इजरायल में पिछले एक सप्ताह में हुई गोलीबारी की यह दूसरी घटना है. इससे पहले 1 अक्टूबर को इइजरायल की राजधानी तेल अवीव के पास जाफा में आतंकी हमला हुआ था. इसमें 8लोगों की मौत हुई थी जबकि 7 लोग घायल हुए थे. इजरायली पुलिस के अनुसार,दोनों हमलावरों को मार गिराया गया था. इस हमले की वीडियो भी सामने आई थी जिसमें दो हमलावर हथियार के साथ दिखाई दे रहे थे.


ये भी पढ़ें: इजरायल ने हिजबुल्लाह के एक और कमांडर को किया ढेर, 10 महीने पुराने हमले का लिया बदला