Terrorist Attack In Turkey: तुर्किए की राजधानी अंकारा में संसद के पास रविवार को एक आत्मघाती हमलावर ने खुद को उड़ा लिया. इस धमाके के बाद अंकारा शहर में हड़कंप मच गया. इस आत्मघाती हमले का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो बेहद ही भयावह है. 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकारा में संसद के करीब विस्फोट रविवार की सुबह करीब 9 बजे हुआ. इस हमले में एक फिदायीन मारा गया, जबकि दूसरे को सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया. हालांकि, दो पुलिस अधिकारी भी इस विस्फोट के कारण घायल हो गए.


क्या है सीसीटीवी फुटेज में?


सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि एक कार तेजी से आंतरिक मंत्रालय के सुरक्षा महानिदेशालय की तरफ आती है और प्रवेश द्वार के सामने रुक जाती है. कार रुकते ही एक आतंकी उतरता है और नेशनल पुलिस हेडक्वार्टर की बिल्डिंग के गेट पर पहुंच खुद को उड़ा लेता है. 


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, विस्फोट इतना शक्तिशाली था कि इसकी आवाज कई किमी तक सुनी गई. साथ ही ब्लास्ट के बाद सड़क पर बिखरे हुआ मलबा वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है. 






नोट- ये वीडियो आपको डिस्टर्ब कर सकता है, सेंसटिव कंटेंट है.


तुर्की के गृह मंत्री अली येरलिकाया ने ये कहा


तुर्की के गृह मंत्री अली येरलिकाया ने इस घटना को लेकर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा कि "दो आतंकवादी एक कमर्शियल गाड़ी के साथ नेशनल पुलिस हेडक्वार्टर की बिल्डिंग के पास पहुंचे और उनमें से एक ने खुद को उड़ा लिया. जबकि दूसरा आतंकी मौके पर मारा गया. बमबारी की वजह से लगी आग में 2 पुलिस अधिकारी मामूली रूप से घायल हुए हैं. हम अपने नायकों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं. आतंकवाद को लेकर हमारा संघर्ष तब तक जारी रहेगा जब तक आखिरी आतंकवादी को भी खत्म नहीं कर दिया जाता."


ये भी पढ़ें: Pakistan Hafiz Saeed Son: पाकिस्तान में हाफिज सईद के बेटे के हत्या की खबर! 4 दिन से है लापता, ISI भी ढूंढने में नाकामयाब