नई दिल्ली: टेस्ला चीफ एलोन मस्क के घर नया मेहमान आया है. उनकी गर्लफ्रेंड ग्रिम्स ने बच्चे को जन्म दिया है. इसकी जानकारी एलोन मस्क ने ट्विटर के जरिए दी. 48 साल के मस्क 2018 से म्यूजिशियन ग्रिम्स को डेट कर रहे हैं.


जब मस्क के फैंस ने उनके बच्चे के बारे में पूछना शुरू किया तो उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "बस कुछ घंटे दूर." फिर चार घंटे बाद मस्क ने ट्वीट किया, "मां और बेबी सभी अच्छे हैं" हालांकि उन्होंने बच्चे के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी. मस्क की गर्लफ्रेंड ग्रिम्स का पहला बच्चा है, जबकि मस्क के पहले से ही पांच बेटे हैं. उनका तीन बार तलाक हो चुका है. एक ही महिला उनका दो बार तलाक हो चुका है.





32 साल की ग्रिम्स, जिनका असली नाम क्लेयर बाउचर है. ग्रिम्स ने जनवरी में इंस्टाग्राम पर बताया था कि वे गर्भवती हैं. उन्होंने बेबी बंप के साथ अपनी एक टॉपलेस फोटो भी शेयर की और कैप्शन में लिखा था, "दस्तक दी जा रही है एक युद्ध जैसी स्थिति है."


इस जोड़े ने 2018 में मेट गाला में एक साथ आकर संगीत और व्यावसायिक दुनिया दोनों को आश्चर्यचकित कर दिया था. ग्रिम्स ने टेस्ला लोगो की तरह आकार का एक हार पहना जो उनके रिश्ते को जाहिर करता है.


मस्क, जो अपनी भव्य महत्वाकांक्षा और कड़े तेवर के लिए जाने जाते हैं. मस्क पिछले हफ्ते अपने एक ट्वीट की वजह से सुर्खियों में आए थे. इस ट्वीट के बाद इलेक्ट्रिक कार निर्माता कंपनी के शेयरों को काफी नुकसान पहुंचाया था.


ये भी पढ़ें


कोरोना वायरस: WHO ने खारिज किया ट्रंप का दावा, कहा- लैब में बनने के सबूत पेश करे अमेरिका
न्यू यॉर्क: भारतीय मूल की वकील को राष्ट्रपति ट्रंप ने फेडरल कोर्ट में जज बनाया