Texas Shooting: अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. शनिवार (6 मई) को टेक्सास में एक मॉल के बाहर सिरफिरे ने आठ लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. बंदूकधारी हमलावर ने मॉल के बाहर लोगों पर अंधाधुंध गोलियां चला दी थीं, जिसमे 9 लोगों की मौत हो गई और 7 अन्य जख्मी हो गए थे. यह घटना टेक्सास प्रांत के एलन में स्थित मॉल की है.


अब टेक्सास गोलबारी की घटना का एक भयानक वीडियो जारी हुआ है, जिसमें हमलावर लोगों पर अंधाधुंध गोलियां चला रहा है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि हमलावर अपनी कार से उतरकर मॉल के बाहर दुकानदारों पर गोलियां चला रहा है.


कार से निकलकर फायरिंग


मॉल के बाहर काले कपड़े पहना हमलावर बंदूक लेकर कार से बाहर निकलता है और कार के दरवाजे के पीछे से दुकानों के बाहर लोगों पर गोली चलाना शुरू कर देता है. पास की ही पार्किंग में मौजूद एक कार सवार ने इस पूरे वाकये को कैद कर लिया. वीडियो में कई राउंड गोलियां चलने की आवाज आ रही है. 



हमलावर मारा गया


वहीं स्थानीय अधिकारियों का कहना है कि बंदूकधारी की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. हालांकि, सूचना मिलते ही पुलिस की टीम वहां पहुंची थी. पुलिस ने अपने बयान में कहा कि हमलावर मारा जा चुका है. हालां​कि अभी यह साफ नहीं हो सका है कि हमलावर ने फायरिंग करने के बाद खुद को गोली मारी या फिर पुलिस की जवाबी कार्रवाई में उसकी मौत हुई. 


9 लोगों के मारे जाने की पुष्टि


टेक्सास पुलिस ने मॉल में गोलीबारी में 9 लोगों के मारे जाने और सात के घायल होने की पुष्टि की है. वहीं, हमलावर के शव की तस्वीरें भी सामने आई हैं. अब टेक्सास में मॉल में हुई जानलेवा फायरिंग की ही चर्चा हो रही है. एक अमेरिकी शख्स ने सोशल मीडिया पर बताया, "डलास के पास मॉल में एक बंदूकधारी हमलावर अंदर घुस गया और उसने कई लोगों को गोली मारी. 


हमले में घायल लोगों का पास के अस्पतालों में तीन की सर्जरी की गई है, जबकि चार की हालत स्थिर है. अस्पताल के कर्मचारियों ने बताया कि पीड़ितों में से कुछ पांच साल की उम्र के बच्चे हैं. बता दें कि गन वायलेंस आर्काइव के अनुसार, अमेरिका में इस साल अब तक 195 से ज्यादा गोलीबारी की घटनाएं हुई है. 


ये भी पढ़ें: US Airline: जाना था जैक्सनविले, पहुंच गई जमैका, महिला यात्री ने की बिना पासपोर्ट विदेश यात्रा, जानें कैसे यह हुई घटना