Thailand News: थाईलैंड से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने रोड ट्रिप के दौरान अपनी पत्नी को धोखे से सड़क पर छोड़ दिया. जिसकी वजह से उसकी पत्नी को 19.31 किमी तक पैदल चलना पड़ा. 

न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, 55 साल के बूंटोम चाईमून (Boontom Chaimoon) 49 वर्षीय पत्नी एमुनाए चाईमून (Amnuay Chaimoon) के साथ छुट्टियां बिताने के लिए रविवार को महा सरखम प्रांत में अपने होमटाउन की यात्रा पर गए हुए थे. दोनों अच्छा समय बिता रहे थे लेकिन तभी पति को वॉशरूम जाने की जरूरत महसूस हुई. सुबह 3 बजे उसने टॉयलेट ब्रेक लेने के लिए अपनी कार सड़क के किनारे खड़ी कर दी. 


महिला के पास नहीं था उसका मोबाइल 


आसपास कोई पब्लिक टॉयलेट नहीं होने के कारण, महिला भी कार से बाहर निकली. फिर वह फ्रेश होने के लिए जंगल में चली गई. इस दौरान शख्स उसे कार से बाहर निकलते हुए नहीं देख पाया और उसने यह सोचकर कार चलाना शुरू कर दिया कि उसकी पत्नी पीछे सीट पर बैठी है. महिला जब वापस लौटी तो न कार दिखी और न ही उसका पति. वह अकेली रह गई. महिला के पास उसका मोबाइल फोन और पर्स भी नही था. अंधेरा होने के कारण महिला बहुत डरी हुई थी, जिसकी वजह से उसने मदद लेने के लिए पैदल चलने का फैसला किया. 


20 किमी तक चली पैदल 


महिला लगभग 20 किलोमीटर (लगभग 12.4 मील) पैदल चलीं और सुबह 5 बजे काबिनबुरी जिले में पहुंचकर उसने स्थानीय पुलिस स्टेशन को मामले की जानकारी दी. महिला को पति का फोन नंबर याद नहीं था और वह खुद का फोन भी कार में भूल गई थीं. इसके बाद उसने पुलिस से 20 बार अपने ही नंबर पर कॉल करवाई लेकिन पति ने रिसीव नहीं किया. सुबह करीब 8 बजे पुलिस की मदद से वह अपने पति से संपर्क कर पाई. 


रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स को जब एहसास हुआ कि वह अपनी पत्नी को छोड़कर काफी दूर आ चुका है तो उसने यूटर्न लिया था और पत्नी को वापस लेने आया था. शख्स को अपने किए पर बहुत पछतावा हुआ और उसने अपनी पत्नी से माफी मांगी. महिला ने कहा कि पति से इस बात को लेकर कोई झगड़ा नहीं हुआ. महिला ने बताया कि उसकी शादी को 27 साल हो चुके हैं और उसका 26 साल का एक बेटा भी है.  


यह भी पढ़ें


India-China Clash: चीन सीमा के पास 2 पुलों का उद्घाटन करेंगे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, BRO ने किया है तैयार