वॉशिंगटन: अमेरिका में कोरोना वायरस ने कोहराम मचा रखा है. बड़े-बड़े लोग भी अब इस वायरस की चपेट में आने से नहीं बच पा रहे हैं. वहीं अब इस वायरस से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. अमेरिका के दो सांसद भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. अमेरिका के सांसद डियाज बलार्ट और बेन मैकएडम्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. ये संसद में फ्लोरिडा का प्रतिनिधित्व करते हैं.


डियाज बलार्ट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर इसको लेकर जानकारी दी है. डियाज बलार्ट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, " मैं बहुत बेहतर महसूस कर रहा हूं. हालांकि यह महत्वपूर्ण है कि हर कोई कोरोना वायरस को गंभीरता से ले. बीमार होने से बचने और इस वायरस के प्रसार को कम करने के लिए @CDCgov दिशानिर्देशों का पालन करें. हमें इन कोशिशों के दौरान मिलकर काम करते रहना चाहिए.''





वहीं बेन मैकएडम्स ने कहा कि, " मुझ में कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए हैं. मुझे बुखार, सूखी खांसी और सांस लेने में तकलीफ हो रही है." बता दें कि मैकएडम्स की जांच मंगलवार को की गई थी. जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए. मैकएडम्स का कहना है कि जब तक वह ठीक नहीं हो जाते तब तक वह घर से काम करेंगे.


ये भी पढ़ें-


कोरोना का असर: मुंबई में आज से 50% बाजार बंद, BMC तय करेगी कब कौन से बाजार खुलेंगे


Coronavirus Full Updates: भारत में 152 हुई संक्रमित मरीजों की संख्या, आज से इलाहाबाद हाईकोर्ट बंद