न्यू जर्सी की रहने वाली शार्लेन कॉनसुगेरा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में उन्होंने दिखाया कि वो कैसे अपनी पालतू बिल्ली की हरकतों को झेलती हैं. वीडियो में दिख रहा है कि जब महिला अपनी पालतू बिल्ली के नाखूनों को एक क्लिपर से ट्रिम करने की कोशिश कर रही हैं तो कैसे बिल्ली इसके विरोध में काटने और खंरोचने की कोशिश करती है. वीडियो में महिला भी पीछे नहीं हटती दिख रही हैं. वो कह रही हैं कि 'नहीं, मुझे इसकी परवाह नहीं, आज तुम्हारे नाखून जरूर कटेंगे'. लेकिन बिल्ली इस दौरान गुर्राकर महिला को रोकने की लगातार कोशिश करती रहती है.


दोनों के बीच हुई खूब नोंक-झोक


जब बिल्ली की मालकिन पर बिल्ली की हरकतों का कोई असर नहीं होता तो वो फुफकार कर उसे डराने की कोशिश करती है. लेकिन महिला भी बिल्ली का उसी अंदाज में जवाब देते है और कहती है कि 'देखो मैं भी ये कर सकती हूं'


महिला ने दिया बिल्ली को उसी की भाषा में जवाब
महिला के इस जवाबी हमले के बाद बिल्ली के हावभाव देखने लायक हो जाते हैं. वीडियो का ये हिस्सा ना सिर्फ बेहद रोचक है बल्कि हंसाकर लोटपोट कर देने वाला है. वीडियो में महिला कहती दिख रही है कि अच्छे से रहो वरना मैं भी तुम्हारी तरह फुफकारना जानती हूं.



सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
इस वीडियो को 60 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. साथ ही कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर यूजर्स इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं. इसके अलावा वीडियो पर लगातार रोचक कमेंट्स भी आ रहे हैं. साथ ही बिल्ली के हावभाव मीम्स के लिए परफेक्ट प्लॉट बन चुके हैं.



 ये भी पढ़ें-

शादी का प्रपोजल सुन 650 फीट की ऊंचाई से फिसला गर्लफ्रेंड का पैर, युवक ने भी लगा दी छलांग


Viral Video: हाथी की पीठ पर लगी चोट तो इलाज में जुट गए दूसरे हाथी, IFS ऑफिसर ने कहा- 'काम पर फरिश्ते'