Volodymyr Zelenskyy Love Story : रूस और यूक्रेन के बीच 300 दिनों से अधिक समय से युद्ध चल रहा है. इस युद्ध में यूक्रेन ने बड़ी ही बहादुरी से लड़ाई लड़ी है. हालांकि यूक्रेन के कई लोग पलायन करने पर मजबूर हो गए हैं. यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमिर जेलेंस्की ने भी रूसी ताकतों से अपने देश को बचाने के लिए हथियार उठा लिए हैं. इस जंग के दौरान उनके निजी जीवन पर काफी असर पड़ा है. वह करीब 10 महीनों से वे अपने बच्चों से मिल नहीं पाए हैं.


उनकी 44 साल की पत्नी ओलेना जेलेंस्का ने एक समाचार पत्र से बात करते हुए कहा है, इस युद्ध ने उन दोनों के प्यार को और भी ज्यादा मजबूत किया है. राष्ट्रपति जेलेंस्की की शादी करीब 26 साल पहले हुई थी. उनका कहना है कि उनकी पत्नी ही उनकी बेस्ट फ्रेंड है.


राष्ट्रपति की पत्नी ने क्या कहा


उनकी पत्नी जेलेंस्का ने सोशल मीडिया पर लिखा कि वे दोनों मैनेज कर रहे हैं. इस बात पर जवाब देते हुए राष्ट्रपति ने कहा कि मैनेज सही शब्द नहीं है. उन्होंने कहा कि हम दोनों प्यार में हैं. उनकी पत्नी जेलेंस्का ने कहा कि सुरक्षा को देखते हुए बेटे और बेटी को सेफ जगह भेज दिया गया है. राष्ट्रपति जेलेंस्की ने भी कहा कि वह अपने परिवार को काफी मिस कर रहे हैं.


हमेशा प्यार भरे मैसेज पोस्ट करते हैं


सोशल मीडिया पर यह कपल हमेशा प्यार भरे पोस्ट करता रहता है. राष्ट्रपति की पत्नी ने एक पोस्ट पर कहा- मुझे पता है कि आप मुझे ही देख रहे हैं, इस तरह से कोई अपने प्यार को ही देख सकता है. राष्ट्रपति जेलेंस्की 2019 में पहली बार राजनीति में आए थे. इसके पहले वह एक पेशेवर कॉमेडियन हुआ करते थे.   


ये भी पढ़ें- UAE Visa Rule: UAE ने टूरिस्टोंं को लेकर लागू किए नए वीजा नियम, जानें क्या है इस बार खास