नई दिल्ली: शादी के दिन को खास बनाने के लिए दूल्हा और दुल्हन हर तरीके से प्रयास करते हैं. खास कर अपने शादी के जोड़े को लेकर वो बेहद उत्सुक दिखते हैं. दूल्हा-दुल्हन कोशिश करते हैं कि वो कुछ इस तरह का पहने जो पहले कभी नहीं देखा हो या सुना हो. ऐसा ही कुछ पाकिस्तानी दुल्हन ने इस बार कर दिखाया है.


पाकिस्तानी दुल्हन ने ऐसा हटकर शादी का जोड़ा चुना है जो आज सुर्खियों में बनकर सामने आया है. पाकिस्तानी दुल्हन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखा गया जिसमें उन्होंने खूबसूरत रेड रंग का लहंगा पहना हुआ है. इस वीडियो के वायरल होने की वजह ये बनी कि लहंग में टेल डिजाइन थी जो कई फीट लंबी थी.


लहंगे का वजन 100 किलों का 


खबरों की माने तो ये टेल डिजाइन और उसके वर्क के चलते इस लहंगे का वजन 100 किलों का हो गया था. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने वाले लोग हैरान दिखे हैं. लोगों ने कमेंट कर कहा कि इतने भारी लहंगे को दुल्हन ने कैसे पहन कर वॉक किया है तो वहीं, कई लोगों ने मजाक अंदाज में कहा कि पता नहीं चल रहा कि दुल्हन ने लहंगा पहना है कि लहंगे ने दुल्हन को. वहीं, कई लोग ये कहते भी दिखे कि अजीबोगरीब शौक है. 



बता दें, पाकिस्तनी दुल्हन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स इस वीडियो को तेजी से शेयर करते दिख रहे हैं. कुछ यूजर्स ने तो ये तक कह दिया कि फिल्मी दुनिया ने लोगों के शौक को बढ़ावा दिया है. 


यह भी पढ़ें.



रफाल फाइटर जेट की दूसरी स्कॉवड्रन बंगाल के हासिमारा में तैयार, पूर्वी सीमाओं की हवाई सुरक्षा होगी मजबूत