डोनाल्ड ट्रंप और मीडिया के रिश्ते कभी खास अच्छे नहीं रहे हैं. अक्सर ऐसी खबरें आती रही हैं जब वे रिपोर्टरों या मीडिया पर भड़कते दिखाई दिए हैं. ताजा मामला हाल ही का है जब ट्रंप ने एक महिला रिपोर्टर से आवाज नीचे करने को कहा. साथ ही उन्होंने रिपोर्टर से ठीक से रिसर्च करने को भी कहा. अब ये वीडियो भी वायरल हो रहा है और ट्रंप के व्यवहार पर सवाल उठाए जा रहे हैं.


दरअसल कोरोना वायरस को लेकर जारी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक महिला रिपोर्टर ने उनसे कुछ तीखे सवाल किए तो ट्रंप थोड़ा भड़क गए. उन्होंने महिला रिपोर्टर से पूछा- आप कौन हैं, आप कौन हैं, हू यू आर? महिला ने अपना परिचय सीबीएस रिपोर्टर विजिया जियांग के रूप में दिया और अपना सवाल एक बार फिर से पूछा. इस पर ट्रंप बोले- आप आवाज नीचे करें, रिलेक्स करें और मेरी बात सुनें. रिपोर्टर ने अगला सवाल दागा तो ट्रंप ने भी पूछ लिया कि क्या आपने रिसर्च की है.


उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन की हालत नाजुक, ब्रेन डेड की भी अटकलें


आपको बता दें कि विजिया जियांग ने ट्रंप से पूछा था कि उन्होंने कोरोना संक्रमण के बारे में पहले क्यों नहीं बताया. इस पर ट्रंप ने उनका परिचय पूछा. इसके बाद विजिया ने सवाल किया कि जब वायरस फैल रहा था तब आप लोगों के साथ रैली कर रहे थे. सोशल डिसंटेंसिंग लागू क्यों नहीं की गई.


ठीक होने के बाद बोला इटली का नागरिक- जो प्यार केरल से मिला, कभी नहीं भूल पाऊंगा


इस पर ट्रंप ने कहा कि उन्होंने चीनी नागरिकों के अमेरिका आने पर रोक लगा दी थी. इस पर विजिया ने कहा कि चीन से आने वाले अमेरिकियों पर नहीं. इस पर ट्रंप ने कहा कि आप अपनी आवाज धीरे रखिए, रिलेक्स. आपको रिसर्च करनी चाहिए.


इससे पहले भी डोनाल्ड ट्रंप सीबीएस की एक अन्य महिला रिपोर्टर पर भड़क गए थे. हाल ही में वे न्यूयॉर्क टाइम्स की भी एक खबर पर भड़के हुए दिखे और पूछा कि लोग सूत्रों के हवाले से खबर छाप देते हैं, इनको बताना चाहिए कि ये सूत्र कौन हैं. अगर वाकई वे हैं तो.