Terrorist Mufti Noor Wali Mehsud on Pak Govt: तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्‍तान (TTP) आतंकियों के सरगना मुफ्ती नूर वली मेहसूद (Mufti Noor Wali Mehsud) ने पाकिस्‍तान सरकार (Pakistan Govt) को खुली चुनौती दी है. आतंकी सरगना नूर वली ने धमकी देते हुए कहा है कि तालिबान की मध्‍यस्‍थता से पाकिस्‍तान से बातचीत चल रही है, लेकिन ये अगर फेल हो जाती है तो हम और अधिक हमले को अंजाम देंगे. हम जिहाद को जारी रखेंगे. आतंकी नूर वली ने पाकिस्तान के उस दावे की भी पोल खोलकर रख दी है, जिसमें वो भारत पर इस संगठन को पैसे देने का आरोप लगाता रहा है. 


आतंकियों के सरगना नूर वली ने कहा कि तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (TTP) अपनी जमीन को लेकर लड़ाई लड़ रहा है. उसने ये भी कहा कि तालिबान के साथ मतभेद या कोई तनाव का कोई सवाल नहीं उठता है. 


पाकिस्तान को खुली धमकी


तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्‍तान (TTP) आतंकियों के सरगना मुफ्ती नूर वली मेहसूद ने पाकिस्‍तान सरकार को खुली धमकी देते हुए कहा है कि अगर उसकी मांगें नहीं मानी गई तो हमले और तेज हो सकते हैं. नूर वली ने ये भी खुलासा किया है कि पाकिस्तान की तरफ से पूर्व पीएम इमरान खान के करीबी जनरल फैज हामिद वार्ता कर रहे हैं. उसने कहा कि वो पाकिस्तान के कबायली क्षेत्र फाटा को खैबर पख्तूनख्वा से अलग करने की अपनी मांग पर अड़े हैं. 


'समझौता होने पर भी भंग नहीं करेंगे TTP'


आतंकी सरगना नूर वली मेहसूद (Mufti Noor Wali Mehsud) ने आगे कहा कि टीटीपी (TTP) के बढ़ते हमलों से डरकर ही पाकिस्तान की सरकार बातचीत के लिए तैयार हुई है. भारत की तरफ से पैसे मिलने के सवाल पर उसने कहा कि ये स्वतंत्र आंदोलन है और किसी सरकार के नियंत्रण में नहीं है. उसने ये भी साफ किया है कि अगर पाकिस्तान (Pakistan) के साथ कोई समझौता हो भी गया तो भी टीटीपी को भंग नहीं करेगा और ना ही आत्मसमर्पण के लिए तैयार होगा.


ये भी पढ़ें:


Afghanistan Quake: अफगानिस्तान भूकंप में खत्म हुआ पूरा परिवार, अब भी दरवाजे पर कर रहा पालतू कुत्ता इंतजार


Pakistan: इमरान खान ने तीन महंगी घड़ियों को बेचकर कमाएं इतने करोड़ रूपये, विदेशी नेताओं ने तोहफे में दी थीं