अमेरिका में दो जुड़वां बहनों ने एक ही समय में गर्भवती होने का ऐलान कर सबको चौंका दिया है. दिलचस्प बात ये है कि दोनों के पति भी दो जुडवां भाई हैं. दोनों जुड़वां बहनों की मुलाकात दोनों भाइयों से 2018 के अगस्त महीने में हुई थी. उसके बाद से दोनों जोड़ों की पहचान सेलेब्रिटी के तौर पर होने लगी.


जुड़वां बहनों ने दी गर्भवती होने की जानकारी


ब्रिटनी और ब्रियाना डीने नामक दो जुड़वां बहनों के घर जल्द ही किलकारी गूंजनेवाली है. उन्होंने अपने गर्भवती होने की जानकारी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. दोनों जुड़वां बहनों और उनके जुड़वां पतियों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अच्छी खबर सुनाई. पोस्ट पर लोगों से अंदाजा लगाने को कहा गया. पोस्ट पर लिखा गया कि उनके बच्चे न सिर्फ आपस में कजिन होंगे बल्कि आनुवंशिक भाई बहन भी होंगे. दोनों जुड़वां जोड़े रोमांच करनेवाली खबर साझा कर काफी खुश हैं. 






दोनों के पति भी हैं दो जुड़वां भाई


दोनों जुड़वां जोड़े TLC शो में एक साथ नजर आए थे. उसके बाद से ही दोनों काफी लोकप्रिय हो गए. दोनों जुड़वां जोड़े की शादी के बाद भी कुछ बातें सामान्य हैं. दोनों एक ही छत के नीचे रहते हैं और एक ही तरह का कपड़ा पहने बाहर नजर आते हैं. दिलचस्प बात ये है कि दोनों की शादी TLC पर दिखाई गई थी और शादी का थीम 'ट्वाइस अपन ए टाइम' रखा गया था. उनकी शादी का आयोजन उसी जगह पर हुआ था जहां दोनों की पहली मुलाकात हुई थी. दोनों की संयुक्त शादी में जुड़वां मंत्रियों ने शिरकत की थी.





पाकिस्तान के चिड़ियाघर से 513 जानवर 'लापता', बहुमूल्य जानवरों के चोरी होने का शक


रोहिंग्या मुसलमानों को आतंकी बनाने की तैयारी, म्यामांर में ट्रेनिंग कैंप चला रही ISI- रिपोर्ट