Twitter CEO Parag Agrawal: ट्विटर के बिकने के बाद इस बात के कसास लगाए रहे हैं कि कंपनी के सीईओ पराग अग्रवाल की विदाई हो सकती है. इस बीच कंपनी के सीईओ पराग अग्रवाल ने बड़ी बात कह दी है. न्यूज एजेेंसी रॉयटर्स की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी के बिकने के बाद ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने कर्मचारियों से कहा है कि कंपनी का भविष्य अनिश्चित है. उन्होंने कहा कि एलन मस्क के नेतृत्व में ट्विटर का भविष्य अंधकार में है. किसी को भी ये पता नहीं है कि कंपनी अब किस दिशा में जाने वाली है. पराग अग्रवाल के इस बयान के बाद ये अटकलें तेज हो गई हैं कि उनकी कंपनी से विदाई हो सकती है.


एलन मस्क के नेतृत्व में ट्विटर का भविष्य अंधकार में- अग्रवाल


पराग अग्रवाल का कहना है कि अरबपति एलोन मस्क के तहत निजी तौर पर ली जाने वाली डील के बाद सोशल मीडिया फर्म का भविष्य अनिश्चित है. वह एक टाउन हॉल बैठक में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि सौदा होने के बाद हम नहीं जानते हैं कि ये सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म किस दिशा में जाएगा. हालांकि मस्क के ट्विटर खरीदने के बाद पराग ने बयान जारी कर अपनी टीम की तारीफ भी की थी. उन्होंने कहा कि ट्विटर का एक उद्देश्य और प्रासंगिकता है जो पूरी दुनिया को प्रभावित करती है. मुझे अपनी टीम पर गर्व है.






44 बिलियन डॉलर में हुई है डील


बता दें कि सोशल मीडिया कंपनी ट्विटर को टेस्ला के मालिक और अरबति एलन मस्क ने 44 बिलियन डॉलर में खरीद लिया है. पराग अग्रवाल ने नवंबर 2021 में ट्विटर CEO की कमान संभाली थी. रिसर्च फर्म की रिपोर्ट की मानें तो अगर 12 महीने से पहले पराग अग्रवाल को पद से हटाया गया तो कंपनी को उन्हें 42 मिलियन डॉलर यानी 321 करोड़ रुपए देने पड़ेंगे. हालांकि पराग पिछले 10 साल से ट्विटर का हिस्सा हैं और CEO का पद संभालने से पहले वो चीफ टेक्निकल अधिकारी के पद पर काम कर रहे थे.


ये भी पढ़ें:


Musk-Twitter Deal के बाद भी ट्विटर पर वापसी नहीं करेंगे डोनाल्ड ट्रंप, कहा- अब मैं Truth Social पर ही रहूंगा


Nawaz Sharif Comeback: नवाज शरीफ लौटेंगे पाकिस्तान, पीएम शहबाज शरीफ ने बड़े भाई के लिए जारी किया 10 साल का पासपोर्ट