नई दिल्ली: हॉलीवुड एक्टर जस्टिन थेरॉक्स अपनी पत्नी जेनिफर ऐनिस्टन से अलग हो गए है. दोनों ने इस बात की घोषणा दो दिन पहले की थी. इस बात को लेकर ट्विटर पर कई लोग कनाडा पीएम जस्टिन ट्रूडो को बीच में ले आए हैं और कहने लगे कि पीएम जस्टिन अपनी पत्नी से अलग हो गए हैं. ट्रूडो भारत दौरे पर आ रहे हैं और ऐसा उनके साथ उनके ये दौरा शुरू होने के ठीक पहले हुआ है.


ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि दोनों के नाम एक ही जैसे हैं. आपको बता दें कि कनाडा के पीएम पिछले 13 सालों से अपनी पत्नी सोफी जॉर्जिया ट्रूडो के साथ रह रहे हैं. वे आज अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ भारत के दौरे पर आ रहे हैं. जस्टिन ट्रूडो ने नाम से ये अफवाह इसलिए भी आसानी से फैल गई क्योंकि उनके और थेरॉक्स दोनों के ही नाम में जस्टिन शामिल है.


इसके अलावा दोनों में और कई समानताएं हैं, जैसे कि दोनों एक ही उम्र के हैं, दोनों ही फ्रेंच-कनाडाई मूल के हैं और दोनों ही समृद्ध परिवारों से आते हैं. दोनों फ्रेंच भी बोलते हैं और इसके अलावा दोनों के शरीर पर एक ही तरह टैटूज़ भी हैं. यही कारण है कि लोग इस ख़बर को लेकर असमंजस में पड़ गए अफवाह फैलते देर नहीं लगी.


ट्विटर पर इस बहस को लेकर अलमा मोरिनो नाम की एक यूजर लिखती हैं कि जेनिफर एनिस्टन और जस्टिन ट्रूडो अलग हो रहे हैं, जबकि उन्हें पता भी नहीं था कि ऐनिस्टन कनाडा की पहल महिला हैं. ऐसी स्थिति कोई आज नहीं उपजी बल्कि साल 2016 में कुछ ऐसा ही हुआ था.


 


एनी नाम के यूजर ने ट्विटर पर लिखती हैं कि जस्टिन थेरॉक्स और जस्टिन ट्रूडो एक व्यक्ति नहीं है. ना ही जेनिफर ऐनिस्टन पीएम जस्टिन ट्रुडो की पत्नी है.

 


गौरतलब है कि जस्टिन ट्रूडो साल 2015 में कनाडा के पीएम बने थे. वे कनाडा के पूर्व पीएम पियरे ट्रूडो के बेटे हैं और देश के सबसे युवा के पीएम हैं. इसी कंफ्यूजन को लेकर नीचे वाला ट्वीट किया गया है जिसमें की लिखा गया है कि इस यूज़र को भी यही लगा कि थेरॉक्स नहीं बल्कि ट्रूडो और एनिस्टन का ब्रेकअप हो रहा है. 


जस्टिन थेरॉक्स ने फिल्म मुल्होलांड ड्राइव से करियर की शुरुआत की थी. वे फिल्मों में आने से पहले कई टीवी शो भी कर चुके हैं. थेरॉक्स और ऐनस्टिन टीवी शो रक्षेल से काफी मशहूर हुए थे. साल 2011 में एनिस्टन और थेरॉक्स साथ आए थे. लेकिन इन्होंने दो दिन पहले ही अलग होने की घोषणा की. वहीं नीच का एक और ट्वीट भी यही कहता है कि इस यूज़र को भी उसी कंफ्यूजन से गुज़रना पड़ा जिसके भुक्तभोगी बाकी के यूज़र्स बने हैं.