Elon Musk Tweet A Photo: ट्विटर डील के बाद चर्चा में आए एलन मस्क आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. वो चाहे ट्विटर की पॉलिसी बदलने को लेकर हो या फिर कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखाने को लेकर. एलन मस्क ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो हमेशा नई-नई चीजों को ट्वीट करते रहते हैं. अब एलन मस्क में ट्विटर पर एक ऐसी फोटो ट्वीट की है जिसकी चर्चा हो रही है.


एलन मस्क के नए ट्विट में उन्होंने बेडसाइड टेबल की चीजों को दिखाया गया. इस फोटो को उन्होंने सोमवार, 28 नवंबर 2022 को ट्वीट किया है. इस फोटो में एक पिस्टल और डाइट कोक दिख रही है. हालांकि, इस फोटो में दो हथियार नजर आ रहे हैं लेकिन इनमें से एक असली और एक नकली है. इसके अलावा एलन मस्क ने लिखा है कि there is no excuse for my lack of coasters.


4 diet coke और दो पिस्टल


फोटो में साफ दिख रहा है कि एलन मस्क की बेडसाइड टेबल पर 4 खाली डाइट कोक के केन और दो पिस्टल हैं. एक पिस्टल टेबल पर रखी हुई है जबकि दूसरी पिस्टल एक बॉक्स में है. बॉक्स में रखी हुई पिस्टल एंटीक पीस मालूम होती है. इसके साथ ही एक कांच की बोतल भी नजर आ रही है. जिसमें पानी लग रहा है. इस फोटो को लेकर एक यूजर ने लिखा है कि ऐसा पहली बार है कि वो गोल्डन डाइट कोक देख रहे हैं. एलन मस्क इस तरह के ट्वीट करते रहते हैं. इससे पहले ट्विटर की कमान संभालने के बाद वो ऑफिस में एक वॉश बेसिन लेकर पहुंच गए थे.






एलन मस्क का ट्वीट और यूपी पुलिस


हाल ही में एलन मस्क ने एक ट्वीट किया था जिस पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने रिप्लाई किया था. वो ट्वीट भी काफी वायरल हुआ था. दरअसल, एलन मस्क ने अपने ट्वीट कर लिखा था कि वेट, अगर मैं ट्वीट करता हूं, तो क्या यह मेरे काम में गिना जाएगा? इसके बाद यूपी पुलिस ने एक अलग अंदाज में ट्वीट किया, जिससे यूपी पुलिस का यह ट्वीट वायरल हो गया. यूपी पुलिस ने ट्वीट कर लिखा कि 'वेट, अगर यूपी पुलिस ट्वीट पर आपकी प्रॉब्लम सॉल्व करती है, तो क्या यह काम माना जाएगा?' इसके बाद यूपी पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल से इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया. साथ ही लिखा था, 'हां, यह माना जाएगा.' जिसके चलते यूपी पुलिस का यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है.


ये भी पढ़ें: एलन मस्क के Twitter खरीदने को लेकर सात साल पहले ही हो गई थी भविष्यवाणी, जानें क्या है पूरा मामला