Australia: कुत्तों को सबसे वफादार जानवर माना जाता है, लेकिन हाल ही में कुछ ऐसी घटनाएं सामने जहां कुत्तों ने अपने मालिक पर हमला कर दिया. ऐसा ही एक मामला आस्ट्रेलिया से आया है, जहां दो पालतू रॉटविलर कुत्तों ने अपनी 31 साल की मालकिन पर जानलेवा हमला कर दिया. हालांकि,  मालकिन की जान बच गई है, लेकिन यह घटना उनके लिए किसी सदमें से कम नहीं है. 


डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार 31 साल की ऑस्ट्रेलियाई महिला निकिता पिइल पर उन्हीं के दो पालतू रॉटविलर कुत्तों ने हमला कर दिया. खास बात यह है कि इन कुत्तों ने जब अपनी मालकिन पर हमला किया, उस समय वह उन्हें प्यार करने के लिए उनकी पीठ पर सहला रही थीं.


रिपोर्ट के अनुसार कुत्तों के काटने से निकिता के शरीर पर कई गंभीर जख्म हो गए, जिससे वह फर्श पर गिर गईं. वहीं, इस घटना को आसपास के लोग देखते रहे और कुत्तों का उग्र रूप देख किसी ने भी आगे बढ़ महिला को बचाने की हिम्मत नहीं दिखाई.


कुत्ते को गोली मार बचाई गई महिला की जान 
घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद उसने घटनास्थल पहुंच कर फायरिंग की और महिला को बचाया. इसके बाद उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल महिला का इलाज रॉयल पर्थ अस्पताल में चल रहा है. रिपोर्ट के अनुसार मौके पर पहुंची पुलिस ने कुत्तों में से एक को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं,  दूसरा कुत्ता रेंजर की हिरासत में है.


इंग्लैंड में भी देखने को मिला था ऐसा ही मामला 
बता दें कि कुछ इसी तरफ का मामला हाल ही में इंग्लैंड में भी देखने को मिला था. जहां 40 साल की महिला को उसके दो पालतू रॉटविलर कुत्तों ने मार डाला था. यह घटना भी उसी समय हुई थी, जब महिला कुत्तों को प्यार करने के लिए उनकी पीठ पर सहला रही थी. 


ये भी पढ़ें: Watch: संयुक्त राष्ट्र में भारतीय मीडिया के सवालों से भागते नजर आये जस्टिन ट्रुडो, खालिस्तानी आतंकवादी को लेकर पत्रकार पूछ रहे थे सवाल