UAE Hindu Temple: यूएई में बने हिंदू मंदिर का इस समय पाकिस्तान में जमकर विरोध हो रहा है. पाकिस्तान के लोगों का कहना है कि यूएई में हिंदू मंदिर का विरोध करना चाहिए. पाकिस्तान के लोगों को यूएई के साथ व्यापार करना चाहिए. वहीं एक शख्स ने कहा कि भारतीयों के दिल से अल्लाह का खौफ खत्म हो गया है. भारत ने यूएई में मंदिर बनाकर मुसलमानों के खिलाफ काम किया है.


दरअसल, 14 फरवरी को अबू धाबी में यूएई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वामी नाराणय मंदिर का उद्घाटन किया था. मंदिर की नींव साल 2018 में रखी गई थी. यूएई में मंदिर बनने के बाद पूरी दुनिया खुश है लेकिन पाकिस्तान के लोग पानी पी-पीकर यूएई को कोस रहे हैं. दुनिया भर में यूएई मंदिर को शांति के प्रतीक के तौर पर देखा जा रहा है. मंदिर के उद्घाटन से पहले यूएई ने पीएम मोदी का ग्रैंड वेलकम भी किया.


यूएई को क्या करना चाहिए, पाकिस्तानियों ने बताया
पाकिस्तान की महिला यूट्यूबर सना अमजद ने यूएई में बने हिंदू मंदिर पर पाकिस्तानियों का रिएक्शन जानने की कोशिश की है. वीडियो में दिख रहे लोगों के अंदर साफ तौर पर भारत के खिलाफ गुस्सा देखा गया. महिला रिपोर्टर ने जब एक शख्स से यूएई मंदिर के बारे में सवाल किया तो उसने कहा कि यह ठीक नहीं है. यूएई में मंदिर बनने से इस्लाम का नुकसान हुआ है. वहीं दूसरे शख्स ने कहा कि यूएई को अपने देश में मंदिर नहीं बनने देना चाहिए. यूएई को इस्लाम के लिए ज्यादा से ज्यादा काम करना चाहिए. 


UAE से पाकिस्तानी नाराज
बातचीत के दौरान एक शख्स ने बोला यूएई एक अमीर देश है, नरेंद्र मोदी आएंगे तो वहां भी भारता माता के नारे लगने लगेंगे. मुसलमानों को इसका विरोध करना चाहिए. आखिर अबू धाबी में मंदिर बनाने का क्या मकसद है. एक महिला ने कहा कि हमारी मुस्लिम कम्युनिटी जो यूएई में है उनको मंदिर का विरोध करना चाहिए. पाकिस्तान को अपनी वैल्यू जेनरेट करनी चाहिए. हमें यूएई के साथ अच्छे रिलेशन बनाने की जरूरत है. वहीं एक युवक ने कहा यूएई मंदिर बनना बिल्कुल गलत है. वह एक इस्लामिक देश है. मोदी का वहां पर इस तरह वेलकम नहीं करना चाहिए. भारतीयों के दिल से अब अल्लाह का खौफ खत्म हो गया है.


यह भी पढ़ेंः शाहरुख खान या पीएम मोदी किसने कतर से पूर्व नौसैनिकों ने छुड़ाया ? पाकिस्तानी एक्सपर्ट का दावा पढ़िए ?