Pakistan Alleged India: मौजूदा वक्त में पाकिस्तान की स्थिति काफी खराब है. वो इस वक्त आर्थिक तंगी और राजनीतिक अस्थिरता से परेशान है. इसी बीच पाकिस्तान के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक संयुक्त अरब अमीरात (UAE) अपने देश में रहने वाले पाकिस्तानियों को बाहर निकाल रहा है. इस वजह से पाकिस्तान के लोग काफी नाराज हैं. इस मुद्दे पर पाकिस्तानी यूट्यूबर ने पब्लिक के बीच जाकर उनसे UAE को लेकर प्रतिक्रिया ली.


पाकिस्तानी यूट्यूबर ने अवाम से भारत को जोड़कर सवाल किया कि पाकिस्तानी लोगों को UAE बाहर निकाल रहा है, जबकि उसी देश में भारतीयों की काफी इज्जत है. इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह क्या है? इस पर एक पाकिस्तानी ने भारत और UAE के रिश्तों को लेकर बेतुका बयान दिया. शख्स ने कहा कि भारत के रिश्ते UAE के साथ इसलिए अच्छे हैं क्योंकि भारत अपने देश की लड़कियों को UAE समेत अरब देशों में सप्लाई करते हैं.


पाकिस्तानी शख्स ने लगाए गंभीर आरोप
पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि भारत के लोग अपने देश की लड़कियों को अरबी लोगों को बेच देते हैं, जिसकी वजह से वहां के शेख लोग भारत के लोगों को अपने देश आने की मंजूरी देते हैं. भारत के लोगों ने अरबो के लिए अय्याशी का अड्डा बना दिया है, जबकि पाकिस्तानी लोग ऐसा नहीं करते हैं. ये अलग बात है कि पाकिस्तानी लोग फ्रॉड में माहिर हैं, जिसकी वजह से शायद उन्हें UAE से बाहर निकाला जा रहा है.



खाड़ी देशों में भारत का दबदबा
आज से 5 महीने पहले यानी अगस्त में भारत के विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन ने संयुक्त अरब अमीरात में रहने वाले भारतीयों की संख्या के बारे में जानकारी दी थी. उन्होंने आंकड़ो को दिखाते हुए बताया कि संयुक्त अरब अमीरात में रहने वाले भारतीयों की संख्या 3.5 मिलियन से अधिक हो गई है. ये आंकड़े पिछले साल के अंत से 130,000 से ज्यादा है. उन्होंने खुलासा किया था फिलहाल 35 लाख भारतीय अमीरात में रहते हैं, जो 2022 के अंत में 34 लाख से अधिक है. खाड़ी क्षेत्र लगातार भारतीय प्रतिभाओं को आकर्षित कर रहा है, अकेले संयुक्त अरब अमीरात, सऊदी अरब, कुवैत, कतर और ओमान में कुल 7.93 मिलियन लोग रहते है.


ये भी पढ़ें:Pakistan Sartaj Aziz Death: पाकिस्तान के पूर्व वित्त मंत्री सरताज अजीज की मौत, नवाज शरीफ के थे करीबी, PM समेत राष्ट्रपति ने जताया दुख