UFO Expert On Aliens: यूके के वरिष्ठ यूएफओ (UFO) एक्सपर्ट मैल्कम रॉबिन्सन (Malcolm Robinson) ने दावा किया है कि एलियंस को शांति कतई पंसद नहीं है. उन्होंने ये दावा अपनी 45 साल के रिसर्च के आधार पर किया हैं. वो एलियंस के बारे में 10 से ज्यादा किताबें लिख चुके हैं और दर्जनों एलियंस की घटनाओं पर खोज कर चुके हैं. वो पिछले कई दशकों से यूएफओ के संबंधित खोजबीन कर रहे हैं और तरह-तरह की जानकारियां इकठ्ठा कर रहे हैं. रॉबिन्सन कहते हैं कि एलियंस के बारे में बहुत सारी चीजें ऐसी हैं, जिन्हें अभी तक समझा नहीं जा सका है. 


रॉबिन्सन ने डेली स्टार को बताया कि यूएफओ के एक बड़े हिस्से को नेचुरल फैक्ट के तौर पर समझाया जा सकता है. एलियंस के बारे में हमें बेहद कम जानकारी है और वो भी महज एक फीसदी ही है. उन्होंने कहा कि वो अपने सहयोगियों के साथ दुनियाभर में एलियंस की खोज में जाने की कोशिश कर रहे हैं. इसमें कोई संदेह नहीं है कि यूएफओ कि पहेली वास्तविक है. यह पूरे समय हमारे साथ रही है.


एलियंस  शांति पसंद नहीं होते
यूएफओ (UFO) एक्सपर्ट मैल्कम रॉबिन्सन कहा कि हम एलियंस को पुराने चित्रों, अजीब आकृतियों के तौर देखते हैं. जब उनसे यह पूछा गया कि एलियंस हम इंसानों से क्या चाहते हैं तो रॉबिन्सन ने जवाब दिया, "एलियंस के पास पक्के तौर पर एक एजेंडा है, हम इसका अनुमान लगा सकते हैं. मैं मानता हूं कि दुनिया भर में एलियंस न हजारों अपहरण किए हैं, जो सही नहीं है. इस तरह मैं मानता हूं कि उन्हें शांति बिलकुल पसंद नहीं है. रॉबिन्सन मात्र 20 साल की उम्र में ही यूएफओ और एलियंस की बारे में खोज करने लग गए थे.


स्किन नीली और स्लेटी होती
स्कॉटलैंड के UFO और पैरानॉर्मल एक्टिविटी सोसायटी के संस्थापक रॉबिन्सन ने एलियंस के लुक के बारे में कहा कि वो काफी हद तक वैसे ही दिखते हैं, जैसा हम फिल्मों और टीवी पर देखते आए हैं. उनकी हाइट 3 से 5 फीट के बीच होती है. उनके स्किन का रंग नीला और स्लेटी होती है. उनका सिर बड़ा और नाशपाती जैसा होता है, जबकि उनके आंखों के आसपास गहरी काली परत होती है. एलियंस के विषय पर रॉबिंसन एक बेस्टसेलर किताब भी लिख चुके हैं. 


ये भी पढ़ें:


Australia Capsule: खतरनाक रेडियोएक्टिव कैप्सूल गिर जाने से ऑस्ट्रेलिया में मचा हड़कंप, 1400 किलोमीटर में ढूंढने का बड़ा चैलेंज, चावल के दाने से भी छोटा