Rishi Sunak Wife Akshata Murty Post: ब्रिटेन के आम चुनावों में ऋषि सुनक के नेतृत्व वाली कंजर्वेटिव पार्टी को लेबर पार्टी से हार का सामना करना पड़ा है. इस हार के बाद ऋषि सुनक की पत्नी अक्षता मूर्ति ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने "घर" की एक तस्वीर पोस्ट की.


इस पोस्ट पर सुनक और मूर्ति के कई समर्थक कमेंट सेक्शन में जाकर दोनों को उनकी सेवा के लिए धन्यवाद अदा कर रहे हैं. अक्षता मूर्ति ने अपनी पोस्ट में लिखा, "मेरा घर." उन्होंने पोस्ट में अपनी, अपनी बेटी और अपने कुत्ते की एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वे खुले हरे-भरे इलाके में टहल रहे हैं.  


पीएम के रूप में आपने किया शानदार काम


अक्षता के पोस्ट करते ही इस पर यूजर्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया. कुछ लोगों ने ऋषि सुनक के प्रयासों की सराहना की और कहा कि सुनक ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री के रूप में शानदार काम किया है.


'देश को डेब्ट मार्केट से निकालना सराहनीय'


इंस्टाग्राम यूजर मीना ने कहा, "पीएम सुनक ने परिस्थितियों को देखते हुए शानदार काम किया. उन्होंने जिस तरह डेब्ट मार्केट को मुश्किलों से बाहर निकाला, उसे भुलना मुश्किल है. आप हमेशा ग्रेसियस रहे हैं."






'ऋषि पर गर्व, उन्होंने सबको गर्व महसूस कराया'


एक अन्य यूजर गौरी फौजदार ने लिखा, "ऋषि पर गर्व है! उन्होंने हम सभी को बहुत गर्व महसूस कराया और हमारे दिलों को खुशी से भर दिया, खासकर खुद एक एशियाई होने के नाते हम निश्चित रूप उनके सबसे बड़े समर्थक हैं. आप लोगों को प्यार."


'दुख है कि ऋषि अब पीएम नहीं हैं'


लीना ठाकर ने टिप्पणी की, "ऋषि ने क्या शानदार काम किया, मुझे उन पर और उनके साथ खड़े होने के लिए आप पर बहुत गर्व है. मुझे बहुत दुख है कि ऋषि अब पीएम नहीं हैं. आपको एक खूबसूरत गर्मी की छुट्टी के लिए शुभकामनाएं."


'ऋषि अब तक के सबसे अच्छे प्रधानमंत्रियों में से एक'


सैली-एन बोशॉफ नाम के एक यूजर ने कहा, "आपके पति कंजर्वेटिवों के चुनाव हारने का कारण नहीं हैं. वे इस देश के अब तक के सबसे अच्छे प्रधानमंत्रियों में से एक थे. महामारी और जीवन-यापन की लागत के संकट के बाद एक आदर्श नेता. अगर इस देश में हर किसी के पास उनके जैसा काम करने का नैतिक, नैतिक फाइबर, बुद्धिमत्ता और समर्पण होता, तो यह देश फलता-फूलता और उत्पादक होता. उनकी कमी खलेगी."


ये भी पढ़ें


Amritpal Singh: खालिस्तान पर बयान को लेकर अपनी ही मां पर भड़का अमृतपाल सिंह, दे डाली खुली चेतावनी