US Air Force: अमेरिकी वायु सेना के एक अधिकारी को एक नाबालिग लड़की पर बंदूक तानने की वजह से आलोचनाओं से गुजरना पड़ रहा है. ये घटनाएं एरिजोना राज्य के सरप्राइज की है. घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. अदालती दस्तावेज़ों के मुताबिक, वीडियो में नौसेना का सार्जेंट चार्ल्स बैस एक लड़की पर हैंडगन तान देता है और पूछता है कि क्या वह "मरना चाहती है."


घटना 5 दिसंबर को सुबह करीब 8:45 बजे की है. ये घटना जिस लड़की के साथ हुई, उसका नाम शिआना बंबा है. अदालत में बंबा ने बताया कि उन्होंने गलती से ट्रैफिक रेड लाइट क्रॉस कर लिया था. 


ट्रिगर पर थी अंगुली


बंबा ने कहा कि चार्ल्स बैस ने उनके ऊपर दो बार बंदूक तानी थी. पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, जब चार्ल्स ने दूसरी बार बंदूक तानी तब उनकी उंगली ट्रिगर पर था. इसके बाद 15 सितंबर को चार्ल्स को गिरफ्तार कर लिया गया. जब उससे पूछा गया कि जब उसे इस बात का एहसास था कि लड़की नाबालिग है तो फिर उसने फिर से बंदूक क्यों तान दी. 


इस सवाल पर चार्ल्स ने कथित तौर पर कोई सफाई नहीं दी. उसने किसी तरह का बयान देने से इनकार भी कर दिया. चार्ल्स पर हथियार से हमला करने सहित कई आरोपों में मामला दर्ज किया गया है. सरप्राइज़ पुलिस विभाग और अमेरिकी वायु सेना इस घटना की जांच कर रहे हैं. फिलहाल ये साफ नहीं है कि उसे किस जेल में रखा गया है. 






ये भी पढ़ें:


Nostradamus Predictions 2024: 'ऐसी खोज होगी कि 150 सालों तक जी सकेंगे इंसान', 2024 के लिए नास्त्रेदमस ने की थी चौंकाने वाली भविष्यवाणी