US Crime News: अमेरिका के केंटकी में एक 32 साल की लड़की ने अपनी ही मां की कथित तौर पर टुकड़े-टुकड़े कर हत्या कर दी. आरोपी लड़की यही नहीं रुकी उसने मां के शरीर का अलग-अलग हिस्सों में काटने के बाद ओवन में पका दिया. इस खौफनाक घटना की जानकारी एक आदमी ने दी, जो 32 वर्षीय महिला टोरिलेना फील्ड्स के घर पर किसी काम के सिलसिले में गया था. उसने देखा कि लाश के टुकड़े घर के आस-पास फैले हुए हैं. इसके तुरंत बाद ही पुलिस को फोन कर सारी जानकारी दी.


घटना की जानकारी मिलते ही केंटकी पुलिस की टीम बुधवार (9 अक्टूबर) को महिला के घर पहुंची तो उनकी आंखे फटी की फटी रह गई. उन्होंने जो नजारा देखा उस पर उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा था. उन्होंने देखा कि घर के पीछे घास पर महिला के शरीर के टुकड़े पड़े हुए थे, जो रिश्ते में आरोपी की मां लगती थी. इसके अलावा एक खून से सना हुआ गद्दा और लकड़ी भी बरामद की गई. पुलिस ने जब घर के अंदर तलाशी ली तो पाया कि एक ओवन में शरीर के कुछ टुकड़े पके हुए हालत में स्टील के बर्तन में रखे हुए थे. इससे ये पता चल रहा था कि आरोपी महिला ने बॉडी पार्ट को पकाने की भी कोशिश की है.


आरोपी लड़की को था जादू-टोने का शौक
घटना की जानकारी देने वाले व्यक्ति ने पुलिस को  बताया कि उसने आखिरी बार मृत महिला ट्रुडी फील्ड्स को पिछले दिन देखा था, जब वह उसके साथ किसी काम को लेकर बात की थी. उन्होंने कहा कि घर पर सिर्फ वह और उनकी बेटी टोरिलेना फील्ड्स ही रहते थे. उनकी बेटी को जादू-टोना का शौक था. इस वजह से उनके बीच रिश्ते ठीक नहीं थे. वहीं जब पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार किया तो उसके चेहरों, हाथों और कपड़ों पर खून लगा हुआ दिखाई दिया था.


ये भी पढ़ें:  अमेरिका ने इजराइल को दिया ब्रह्मास्त्र! ईरान-हिजबुल्लाह की अब खैर नहीं, THAAD की खासियत जानिए