Donald Trump On Kamala Harris: रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने बुधवार (28 अगस्त) को उपराष्ट्रपति कमला हैरिस पर एक बार से अभद्र और आपत्तिजनक टिप्पणी की. उन्होंने सोशल मीडिया पर की गई एक अभद्र टिप्पणी को पोस्ट किया है, जिसको लेकर उनकी आलोचना हो रही है.


रॉयटर्स की रिपोर्ट के मुताबिक, ये टिप्पणी एक अन्य ट्रुथ सोशल मीडिया यूजर की ओर से की गई थी, जिसने हैरिस और ट्रम्प की 2016 की डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी हिलेरी क्लिंटन की तस्वीर के नीचे लिखा था: "मजेदार है कि कैसे शारीरिक संबंधों ने उनके दोनों करियर को अलग-अलग तरीके से प्रभावित किया."


डोनाल्ड ट्रंप ने कमला हैरिस पर लगाया ये आरोप


यह टिप्पणी हिलेरी क्लिंटन के पति, पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन और मोनिका लेविंस्की स्कैंडल से जोड़कर देखी जा रही है. दक्षिणपंथी धारणा थी कि कमला हैरिस के सैन फ्रांसिस्को के पूर्व मेयर विली ब्राउन के साथ रोमांटिक रिश्ते रहे, जिनके साथ उन्होंने 1990 के दशक के मध्य में डेटिंग की थी. उस समय वे कैलिफोर्निया स्टेस असेंबली के स्पीकर थे. इस पोस्ट के जरिए ट्रप ने आरोप लगाया है कि विली ब्राउन के साथ रिश्तों के जरिए कमला हैरिस ने अपना पॉलिटिकल करियर बनाया है.


कमला हैरिस पर व्यक्तिगत टिप्पणियां कर रहे ट्रंप


डोनाल्ड ट्रंप ने पिछले 10 दिनों में दूसरी बार अपने व्यक्तिगत अकाउंट से कमला हैरिस पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. हालांकि उनका अपने विरोधियों के बारे में अपमानजनक बातें करने का इतिहास रहा है. इससे पहले, 18 अगस्त को ट्रम्प ने डिली मीम टीम का एक वीडियो शेयर करके कमला हैरिस पर हमला किया था. इस मामले पर हैरिस कैंपेन ने ट्रम्प के व्यक्तिगत हमलों को काफी हद तक नज़रअंदाज किया है और टिप्पणी करने से इनकार कर दिया.


पिछले महीने ट्रंप ने एक अश्वेत पत्रकार सम्मेलन में हैरिस की अश्वेत महिला के रूप में पहचान पर सवाल उठाते हुए कहा था कि उन्होंने राजनीतिक लाभ लेने के लिए अपनी नस्लीय प्रोफाइल का उपयोग किया है.


ये भी पढ़ें: ये क्या… फिर से फंस गए ट्रंप! देने गए थे सैनिकों को श्रद्धांजलि, लेकिन किसे लेकर गए थे साथ