US Crime: अमेरिका के उत्तरी केंटकी में एक घर में पार्टी के दौरान शनिवार (06 जुलाई) की सुबह हुई गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि गोलीबारी करने वाला संदिग्ध व्यक्ति बाद में घर से भागने के बाद मर गया और पुलिस को एक वाहन का पीछा करने पर मजबूर कर दिया, जिसके बाद संदिग्ध की कार खाई में गिर गई और उसकी मौत हो गई. 


पुलिस प्रमुख जेफ मैलेरी ने बताया कि पुलिस जब सुबह करीब 2:50 बजे फ्लोरेंस के एक घर पर पहुंची तो उन्हें गोलियों की आवाज सुनाई दी. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने मीडिया को बताया कि पुलिस को घर पर गोलीबारी के सात पीड़ित मिले. जिसमें से चार लोग मृत पाए गए और तीन लोगों को गंभीर हालत में सिनसिनाटी के एक अस्पताल में ले जाया गया. मैलेरी ने बताया कि उनके ठीक होने की उम्मीद है. 


संदिग्ध ने खुद को मारी गोली


संदिग्ध ने पुलिस का पीछा किया, लेकिन उसकी गाड़ी सड़क से उतरकर खाई में गिर गई. पुलिस ने बताया कि संदिग्ध ने खुद को गोली मार ली और अस्पताल में उसकी मौत हो गई. मैलेरी ने बताया कि घर के मालिक के 21 वर्षीय बेटे के जन्मदिन की पार्टी के लिए लोग घर पर इकट्ठा हुए थे. गोलीबारी में घर के मालिक की मौत हो गई. ऐसा लग रहा है कि 20 साल के संदिग्ध व्यक्ति पार्टी में आए लोगों को जानता था, लेकिन उसे आमंत्रित नहीं किया गया था. 


फ्लोरेंस में पहली बार हुई सामूहिक रूप से गोलीबारी


मैलेरी ने कहा, "मुझे पता है कि पूरे देश में क्या चल रहा है, लेकिन यह पहली बार है कि फ्लोरेंस में सामूहिक गोलीबारी हुई है." "हां, यह बहुत भावनात्मक है. मेरी भावनाएं पीड़ितों, उनके परिवारों, प्रतिक्रिया देने वाले अधिकारियों, इस स्थिति से प्रभावित सभी लोगों के लिए हैं." फ्लोरेंस ओहियो के सिनसिनाटी से लगभग 12 मील (19 किलोमीटर) दक्षिण में स्थित है.


ये भी पढ़ें: America Owls Killing Plan: अमेरिका में क्यों 4.5 लाख उल्लुओं को मारने का बाइडेन सरकार ने दिया आदेश, फैसले का हो रहा विरोध