US Old Man Dump Water: अमेरिका के फ्लोरिडा में पाई को लेकर हुए विवाद के दौरान एक 64 साल के शख्स पर उसके भाई ने को कथित तौर पर दो गिलास पानी फेंक दिया. डेविड शर्मन पॉवेलसन को पिछले हफ्ते बुधवार (22 फरवरी) को गिरफ्तार किया गया था और पहली डिग्री के अपराध का आरोप लगाया गया था. इसके लिए दोषी को 30 साल की जेल की सजा हो सकती है. 10,000 डॉलर का जुर्माना हो सकता है. स्थानीय मीडिया ने बताया कि दोषी पाए जाने पर न्यूनतम तीन साल की कैद हो सकती है. 


पाई के एक टुकड़े पर लड़ाई


पॉवेल्सन और उनके बड़े भाई के बीच पाई का एक टुकड़ा खाने के बाद बहस छिड़ गई. फ्लोरिडा में ली काउंटी शेरिफ के पुलिस ऑफिस ने बताया कि उन्हें 22 फरवरी की रात स्थानीय समयानुसार 8:30 बजे घरेलू विवाद में हुई लड़ाई के बारे में 911 पर कॉल आई. पुलिस ने कहा कि पीड़ित बहुत परेशान हो गया था और उसका छोटा भाई बहस कर रहा था.


छोटे भाई (डेविड पॉवेलसन) ने कुर्सी पर बैठते समय पानी से भरे दो बड़े गिलास अपने बड़े भाई पर फेंक दिया. पुलिस ने कहा कि पीड़ित को डर था कि डेविड आक्रामक होकर उस पर जानलेवा हमला न कर दे.


दो बार फेंका पानी


वहीं पॉवेलसन ने पुलिस को जानकारी दी कि उसने पाई के एक बचे टुकड़े को रेफ्रिजरेटर में कई दिनों के लिए छोड़ दिया था, जिसे बाद में उसके बड़े भाई ने खा लिया. इस बात की भनक छोटे भाई को लग गई, जिससे बहस शुरू हो गई. तभी पॉवेलसन रसोई में गया और गिलास का पानी बड़े भाई के सिर पर डाल दिया.


डेविड ने एक और गिलास भरा और लिविंग रूम में बड़े भाई पर फेंक दिया. पुलिस ने डेविड पॉवेलसन को गिरफ्तार किया. पुलिस ने कहा कि पीड़ित को झगड़े के दौरान कोई चोट नहीं आई, क्योंकि पीड़ित पर केवल पानी फेंका गया था.


ये भी पढ़ें:Bhutan Duty Free Gold: भूटान की सरकार ने लिया ऐसा फैसला कि भारतीय हुए गदगद, आप भी जानकर चौंक जाएंगे