America News: अमेरिका में एक दर्दनाक घटना घटी है, जहां एक महिला ने अपनी ही 13 महीने की बच्ची पर गलती से कार चढ़ा दी. जिससे मासूम की मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि अभागी मां से यह सब कुछ गलती में हुआ, जिसका अफसोस इस महिला को आजीवन रहेगा . पूरा मामला अमेरिकी राज्य एरिजोना का है. 


एनबीसी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना बीते 6 जुलाई का है, जब यावापई काउंटी शेरिफ पुलिस को एक महिला ने कॉल किया. फोन पर महिला ने पुलिस को सूचना देते हुए बताया कि उसने अपनी 13 महीने की बेटी को कार से कुचल कर मारा दिया है. हालांकि उसने इस बात को कबूल किया कि उससे यह सब कुछ अनजाने में हुआ है. 


कार पार्क करने के दौरान हुआ हादसा 


पुलिस ने बताया कि जाफरिया थॉर्नबर्ग नामक महिला अपने घर के बाहर कार पार्क कर रही थीं. इस दौरान उसने अपनी बेटी को एक सेफ जगह पर बैठाया था. जिसके बाद वह अपनी कार को एडजस्ट कर रही थी. दरअसल, कार घर के पास एक तंग इलाके में खड़ी थी. हालांकि जैसे ही उन्होंने गाड़ी को पार्क करने का प्रयास किया, उनकी मासूम बच्ची खेलते हुए कार के पहिए के पास आ गई. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. 


बच्ची के ऊपर चढ़ गया टायर 


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कार का टायर उसकी बेटी के ऊपर चढ़ गया, जिससे वह पीछे की ओर गिर गई. आनन फानन में बच्ची को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.  इस हादसे के बाद मौसूम बच्ची की मां सदमे में है. 


घटना की जानकारी महिला ने खुद पुलिस को दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि महिला के खिलाफ आपराधिक मामला चलेगा या नहीं. मृत लड़की की पहचान 13 महीने की साइरा रोज थॉमिंग के रूप में की गई है. वह परिवार के कॉटनवुड घर के बाहर अपनी मां के साथ थी. इसी दौरान यह हादसा हुआ. 


ये भी पढ़ें: Nepal PM Wife Passed Away: नेपाल के PM पुष्प कमल दहल प्रचंड की पत्नी का हार्ट अटैक से निधन, काफी समय से चल रहा था इलाज