Girlfriend Killed Boyfriend:  संयुक्त राज्य अमेरिका (US) में एक महिला पर अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) की हत्या (Murder) का आरोप लगा है. गेलिन मॉरिस (26) को पुलिस (Police) ने इंडियानापोलिस में गिरफ्तार किया. मॉरिस पर अपने बॉयफ्रेंड का पीछा करने और उसे कार से कुचल कर मारने का आरोप लगा है.


मॉरिस ने स्मिथ को ऐप्पल एयरटैग का इस्तेमाल कर ट्रैक किया और एक बार तक उसका पीछा किया. बार में,  मॉरिस ने स्मिथ पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया और पुलिस के अनुसार उस पर अपनी कार चढ़ा दी.


फॉक्स न्यूज के अनुसार, मॉरिस ने एक गवाह को बताया कि वह आंद्रे स्मिथ की प्रेमिका है और उसने स्मिथ का पीछा किया, क्योंकि उसे शक था कि स्मिथ उसे धोखा दे रहा है.


मॉरिस ने एक महिला पर भी हमले की कोशिश की
एक गवाह ने न्यूज आउटलेट को यहां तक बताया कि जब मॉरिस ने स्मिथ को किसी अन्य महिला के साथ देखा, तो वह दूसरी महिला के साथ मारपीट करने के लिए एक खाली शराब की बोतल का इस्तेमाल करने वाली थी. हालांकि, जब मॉरिस ने महिला पर बोतल से हमला करने की कोशिश करने की तो स्मिथ ने हस्तक्षेप किया. इसके बाद बार के कर्मचारियों ने तीनों को बाहर जाने के लिए कहा.  


मॉरिस ने तीन बार स्मिथ पर कार चढ़ाई
फॉक्स न्यूज के अनुसार, एक अन्य गवाह ने बताया मॉरिस ने "कार को आगे बढ़ाया और पीड़ित (स्मिथ) पर चढ़ा दिया. गवाह ने कहा कि मोरिस ने तीन बार स्मिथ पर कार चढ़ाई. पुलिस का एक हलफनामा भी यही बताता है.


अन्य गवाहों का यह भी दावा है कि मॉरिस दूसरी महिला के साथ भी मारपीट करने के लिए कार से बाहर निकलीं, जो उस समय रेस्तरां (Restaurant ) में अपने भोजन (Food) के ऑर्डर की प्रतीक्षा कर रही थी, लेकिन तब तक स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी थी.


स्थानीय कोरोनर के कार्यालय (Local Coroner's Office) ने भी इस बात की पुष्टि करते की कि मिस्टर स्मिथ की मौत जानबूझकर कुचले जाने के कारण हुई.


यह भी पढ़ें:


Bangladesh Container Depot Fire:कंटेनर डिपो में लगी आग से अब तक जूझ रहा है Bangladesh, 40 से अधिक लोगों की गई जान


Explained: पैगंबर मोहम्मद पर BJP नेताओं की टिप्पणियों का किन-किन देशों ने किया विरोध? जानें MEA ने क्या कहा