US Car Accident: हाल ही में अमेरिका से एक परेशान करने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे कुछ किशोर लड़कों ने जानबूझकर एक रिटायर पुलिस ऑफिसर को कार से टक्कर मार दिया. कार से जोरदार धक्का लगने के बाद 64 वर्षीय बुर्जुग व्यक्ति एंड्रियास प्रोबस्ट की मौत हो गई.


इंटरनेट पर वायरल हो रहे परेशान करने वाले फुटेज में वह मोमेंट कैद हो गया, जब हंसते हुए किशोर बच्चों ने जानबूझकर लास वेगास में अपनी कार एक साइकिल चालक पर चढ़ा दी और कुचलकर उसे मार दिया. वीडियो के ऑडियो में कार में बैठे लड़को को हंसते हुए सुना जा सकता है, जिसमें वो कहते है कि हां इसे मारो.


साइकिल चलाते वक्त हुई हादसा
लास वेगास पुलिस के मुताबिक एंड्रियास प्रोबस्ट 14 अगस्त की सुबह 6 बजे के आसपास साइकिल से बाहर घूमने निकले थे. उसी वक्त कार में बैठे किशोर ने उन्हें जानबूझकर टक्कर मार दी. प्रोब्स्ट की यूनिवर्सिटी मेडिकल सेंटर में मृत्यु हो गई. हालांकि, इंडिपेंडेंट की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने वीडियो और प्रोबस्ट मामले के बीच किसी संबंध की पुष्टि नहीं की है.






न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि कार में बैठे किशोर लड़के वेस्ट सेंटेनियल पार्कवे के पास नॉर्थ तेनाया वे पर तेज गति से कार चला रहे थे. इसी दौरान कार सड़क के किनारे साइकिल चला रहे एंड्रियास प्रोबस्ट के पास आती है. वीडियो में किशोर ड्राइवर अपने दोस्तों से पूछता है, "तैयार हो"? इसके तुरंत बाद ही ड्राइवर ने जानबूझ कर एक जोरदार फोर्स के पीछे टक्कर मार दी, जिससे साइकिल सवार उड़ गया.


कार ड्राइवर हुआ गिरफ्तार
कार से धक्का लगने के बाद पीड़ित आदमी सड़क के किनारे असहाय पड़ा रहता है. इसी दौरान कार में बैठे किशोर लड़कों में एक कहता है कि वह नॉकआउट हो गया.लास वेगास रिव्यू-जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार, घटना के तुरंत बाद हुंडई कंपनी की कार चलाने वाले 17 साल के किशोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.


पुलिस ने इसके बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो के आधार पर किशोर पर हत्या का आरोप लगाया गया. पुलिस ने इल्जाम लगाया कि उन्होंने जानबूझकर बुर्जुग को धक्का मारा था.


ये भी पढ़ें:Pakistani On PM Modi Birthday: PM मोदी के जन्मदिन पर इस पाकिस्तानी शख्स ने काटा केक, कहा- मुझे लगता था इनके बाद अब योगी जी आएंगे लेकिन...