America News: एक अमेरिकी शख्स ने कथित तौर पर अपनी दादी की हत्या घर में ही कर दी, जिसकी सूचना नौकरानी ने पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. घटना अमेरिका के फ्लोरिडा की है. रिपोर्ट्स के अनुसार, फ्लोरिडा के 34 वर्षीय व्यक्ति ने वारदात को अंजाम देने के बाद सबूत मिटाने के लिए अपनी नौकरानी का सहारा लिया. आरोपी ने नौकरानी से अपराध स्थल को साफ करने को कहा, लेकिन नौकरानी ने साफ-सफाई की जगह पुलिस को कॉल कर घटना की सूचना दे दी. 


पीट-पीटकर पोते ने दादी को मार डाला! 


घटना बीते बुधवार की है. दादी की हत्या का आरोप जिस शख्स पर है उसका का नाम एंथनी माइकल है. आरोप है कि उसने अपनी 82 वर्षीय दादी को हथौड़े से पीट-पीटकर मार डाला. यह भी आरोप है कि शख्स ने अपने दादा को भी पीटा.


पुलिस ने बताया कि वारदात के बाद आरोपी ने नौकरानी को फोन किया और कहा कि वह तुरंत उसके दादा-दादी के घर आ जाए और सफाई कर दे. नौकरानी जब वहां पहुंची तो उसने देखा कि एंथनी खून से सना हुआ था. एंथनी ने नौकरानी से बेड रूम में जाने को कहा, जहां उसकी दादी का शव रखा हुआ था.


नौकरानी ने पुलिस को दी ये जानकारी


नौकरानी ने पुलिस को बताया कि मृतक महिला का शव तिरपाल में लपेटा गया था. ऐसा इसलिए कि खून हर जगह न फैल जाए. उसने बताया कि यह सब देख वह घबरा गई थी. उसने बताया कि एंथनी ने उससे कहा कि सीसीटीवी कैमरा बंद कर दे.


पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने नौकरानी से कहा, ''हमें तुरंत सबूत मिटाना होगा. मैं फिर से जेल नहीं जाना चाहता.'' इस पर नौकरनी ने कहा, ''मुझे साफ-सफाई के लिए कार से सामान लाना होगा.'' इसके बाद मौका मिलते ही उसने घटना की सूचना पुलिस को दे दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.


ये भी पढ़ें: G7 Summit 2023: रूस-यूक्रेन युद्ध पर आया G-7 नेताओं का बयान, बोले- 'हम शांति के प्रतीक हिरोशिमा से कसम खाते हैं...'