नेशविल: अमेरिका के नेशविल शहर के कम चहल-पहल वाले क्षेत्र में क्रिसमस पर एक विस्फोट हुआ है, जिससे आसपास के भवनों की खिड़कियों के कांच टूट गये और उन्हें अन्य नुकसान भी हुआ और तीन लोग घायल हो गये. प्रशासन का मानना है कि यह विस्फोट जानबूझकर किया गया है. एफबीआई मामले की जांच कर रहा है.


जानबूझकर किया गया है धमाका- पुलिस


पुलिस प्रवक्ता डॉन एरोन ने बताया कि शुक्रवार सुबह साढ़े छह बजे विस्फोट हुआ और लगता है कि किसी ने जानबूझकर यह धमाका किया. उन्होंने कहा कि पुलिस का पहले मानना था कि विस्फोट में कोई वाहन शामिल है.  प्रवक्ता जोएल सिसकोविक ने कहा कि एफबीआई घटना की जांच करेगी.


धमाके वाली जगह होती है पर्यटकों की भीड़ 


बयूरो ऑफ अल्कोहल,टोबैको, फायरआर्म्स एंड एक्सप्लोसिव के जांचकर्ता भी घटनास्थल पर हैं. घटनास्थल पर आग की लपटें और काला धुंआ उठता देखा गया. वैसे, यहां पर्यटकों की भीड़ रहती है और रेस्तरां औ कई अन्य खुदरा दुकानें हैं.


इस विस्फोट के चलते आसपास के भवनों में झटका महसूस किया गया और बहुत जोरदार आवाज सुनाई दी. स्थानीय निवासी बक मैक कॉय ने कहा, ‘‘ यह बम जैसा था. वह वैसा ही बड़ा था.’’ टेन्नेस्सी के गवर्नर बिल ली ने ट्वीट किया कि प्रांत यह पता लगाने के लिए जरूरी संसाधन मुहैया कराएगा कि क्या हुआ और उसके लिए कौन जिम्मेदार है.


यह भी पढ़ें-


कोरोना वैक्सीन को लेकर राज्यों में होगा ड्राई रन, जानें क्या है सरकार की तैयारी


Ind vs Aus: जानिए, MCG में कैसा रहा है टीम इंडिया का प्रदर्शन? ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 100वां टेस्ट खेलेगा भारत