Reporter Propose Anchor: आम इंसान अपनी खुशियों का इजहार करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है. बात अगर प्यार मोहब्बत की हो तो इंसान अपने पार्टनर को स्पेशल फील करवाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करता है. वो चाहता है कि अपने प्यार का इजहार दुनिया के सामने करे. ऐसा ही देखने को मिला अमेरिका में भी.


हाल ही में अमेरिकी न्यूज टीवी चैनल के लाइव टेलीकास्ट के दौरान एक महिला न्यूज एंकर को रिपोर्टर ने सब के सामने प्रपोज कर दिया. इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रहा है. अमेरिका के टेनेसी से जुड़ा ये मामला था, जिसमें एक नौजवान रिपोर्टर ने महिला एंकर के सामने अपने प्यार का इजहार किया.


कॉर्नेलिया निकोलसन नाम की महिला न्यूज एंकर NBC न्यूज चैनल की सहयोगी WRCB-TV में काम करती है. आम दिनों की तरह कॉर्नेलिया लाइव टीवी शो के दौरान वो समाचार पढ़ रही थी, तभी रिले नागेल नाम का व्यक्ति जो कॉर्नेलिया का बॉयफ्रेंड था. वो लाइव न्यूज के दौरान ही सामने आया. उसके हाथों में फूलों का एक गुलदस्ता था और अंगूठी. वो सीधे अपनी गर्लफ्रेंड के सामने घुटने के बल बैठ जाता है और कॉर्नेलिया से शादी करने का प्रस्ताव रखता है, जिस पर महिला मान जाती है और दोनों खुशी के मारे रोने लगते हैं.


बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को लेकर कही ये बात
रिले नागेल ने अपनी गर्लफ्रेंड कॉर्नेलिया निकोलसन को प्रपोज करते हुए कहा कि मेरे पास आप सब के लिए एक स्पेशल रिपोर्ट है. जो लोग मुझे देख रहे है, शायद उन्हें न पता हो. मैं और कॉर्नेलिया 4 साल पहले मोंटाना एक न्यूज शो के दौरान मिले थे. मैं जब कॉर्नेलिया से पहली बार मिला तो मैं उसकी तरफ आकर्षित हो गया था. वो दिखने में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वो बेहद हसमुख नेचर की हैं. वो जब भी मेरे आस-पास रहती हैं तो माहौल बहुत ही खुशनुमा हो जाता है.



इस घटना पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई यूजर ने कमेंट भी किया. एक यूजर ने लिखा कि ये कितना खूबसूरत प्रपोजल है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं, वहीं 21 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है.


ये भी पढ़ें:Pakistani on PM Modi: पीएम मोदी के मुरीद हुए पाकिस्तानी, अपने नेताओं को कोसते हुए बोले- वह अपनी आवाम के लिए जीते हैं