US Amazon Delivery Boy: आम इंसान हमेशा पुलिस और अपराधियों के बीच चल रहे ऑपरेशन के बीच जाने से बचने की कोशिश करता है. वहीं हाल में अमेरिका में एक अजीब वाकया देखने को मिला, जब पुलिस ऑपरेशन के बीच में ही एमेजॉन का कर्मचारी पड़ोस में पैकेज देनं चला गया.


अमेरिका के साउथ कैरोलिना के एक घर में पुलिस और हथियारबंद अपराधी के बीच संघर्ष जारी था. उसी दौरान एमेजॉन का डिलीवरी ब्वॉय पड़ोस के घर में सामान देने के लिए पहुंच जाता है. 


हर खास मीडिया आउटलेट्स में खबर


घटना से संबंधित एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस खबर को अमेरिका के लगभग हर खास मीडिया आउटलेट की ओर से रिपोर्ट किया गया. इस घटना से जुड़े वीडियो को घर के पास ही मौजूद एक महिला ने रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर साझा किया. महिला ने वीडियो को पोस्ट करते हुए एक कैप्शन भी डाला. उसने लिखा कि जब आप अपने काम को लेकर फ्रिकमंद होते हैं तो, उस वक्त कोई भी आपके रास्ते में नहीं आ सकता.






सोशल मीडिया यूजर्स चकित


वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे बहुत ही आराम से डिलीवरी बॉय आगे बढ़ता है. शायद उसे इस बात की फ्रिक नहीं होती है कि सामने पुलिस और अपराधी के बीच तनातनी का माहौल है. वो खुलेआम घर में पहुंच जाता है, जहां सिर्फ पुलिस मौजूद है. इसके बावजूद एमेजॉन के डिलीवरी बॉय ने पुलिस के एक अधिकारी को पैकेज दिया और लौट गया. 


इस दौरान डिलीवरी बॉय ने ड्रॉप-ऑफ के सबूत के तौर पर एक फोटो भी ली. डिलीवरी बॉय के सहज व्यवहार और इस अत्यधिक व्यावसायिकता ने सोशल मीडिया यूजर्स को चकित कर दिया और उनके चेहरे पर मुस्कान ला दी. द न्यू यॉर्क पोस्ट के अनुसार, SWAT टीम के सदस्य कथित रूप से एक सशस्त्र संदिग्ध के साथ लगभग 24 घंटे तक संघर्ष करते रहे. हालांकि बाद में अज्ञात संदिग्ध ने खुद को गोली मार ली. 


ये भी पढ़ें: Rahul Gandhi Disqualified: संसद की सदस्यता रद्द होने के बाद अब राहुल गांधी के पास क्या हैं रास्ते?