Cross-Border Love: अमेरिका की 53 वर्षीय एक महिला एक पाकिस्तानी शख्स के प्यार में सात समंदर पार पाकिस्तान पहुंच गई है. आज इंग्लिश की रिपोर्ट के मुताबिक, लोअर डिर के यूनिवर्सिटी स्टूडेंट अब्बास के साथ कैम्बर्ली डॉन नाम अमेरिकी महिला की जान-पहचान फेसबुक पर हुई थी. कैम्बर्ली ओहायो की रहने वाली हैं.


जब दोनों ने पहली बार एक-दूसरे के साथ बात करना शुरू किया तो उन्होंने कभी शादी के बारे में नहीं सोचा था, लेकिन समय बीतने के साथ उनकी दोस्ती प्रेम संबंध में बदल गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेरिकी महिला ने अब्बास के सामने शादी का शुरुआती प्रस्ताव रखा, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया.


इस्लामाबाद के मलकंद में ठहरा हुआ है कपल 
अब्बास के एक रिश्तेदार ने मीडिया को बताया कि हालांकि विदेशी महिला डिर पहुंची थी, लेकिन लोअर डिर के अधिकारियों ने उसे वहां जाने की अनुमति नहीं दी थी. उन्होंने दावा किया कि दोनों शादीशुदा हैं और फिलहाल इस्लामाबाद के मलकंद में एक लग्जरी होटल में रह रहे हैं.


अब्बास के भतीजे ने उर्दू न्यूज़ को बताया कि जोड़े के निकाह को अंतिम रूप दे दिया गया है, लेकिन केवल शादी की कुछ रस्में निभाई जानी बाकी हैं. उन्होंने यह भी कहा कि दोनों की मुलाकात इंटरनेट पर हुई थी और कैम्बर्ली ने ही शादी का सुझाव दिया था.


भारत से अंजू भी जा चुकी हैं पाकिस्तान
हाल ही में भारत की अंजू की काफी चर्चा रही, जो एक पाकिस्तानी शख्स के प्यार में सरहद पार चली गईं. पाकिस्तान में रहने वाले नसरुल्लाह नाम के व्यक्ति से अंजू को प्यार हो गया था, जिसके बाद वो बाघा बॉर्डर पार करके पाकिस्तान चली गईं. स्थानीय अधिकारियों का कहना है कि पाकिस्तानी प्रेमी नसरुल्लाह से निकाह करने के बाद अंजू ने अपना धर्म परिवर्तन कर इस्लाम कबूल कर लिया है.


ये भी पढ़ें: Pakistan Shireen Mazari: पाकिस्तान की पूर्व मंत्री शिरीन मजारी की बेटी को नाइट ड्रेस में उठा ले गई पुलिस, फॉरमर PTI लीडर ने लगाए गंभीर आरोप