Ohio Murder Suicide: अमेरिका के ओहायो के एक घर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां परिवार के सभी सदस्य मृत पाए गए. घटना गुरुवार (24 अगस्त) शाम की है, जब पुलिस को तीन बच्चों सहित परिवार के पांच लोग मृत मिले. घटना सामने आने के बाद हड़कंप मच गया. 


स्थनीय मीडिया के अनुसार, पुलिस घटना के पीछे का कारण घरेलू विवाद के रूप में बता रही है. एनबीसी न्यूज के मुताबिक, पुलिस इस घटना की जांच हत्या-आत्महत्या के रूप में कर रही है. इस घटना को लेकर यूनियन टाउन पुलिस विभाग ने एक बयान में कहा कि डनहम परिवार के पांचों सदस्यों की पहचान कर ली गई है. परिवार एक्रोन से लगभग 15 मील दूर लेक टाउनशिप में रहता था. मृतकों जेसन (46) मेलिसा (42) और उनके बच्चे रेनी (15) एम्बर (12) और इवान (9) के शव बरामद कर लिए गए हैं. 


पुलिस कर रही मामले की जांच 


यूएसए टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, स्टार्क काउंटी कोरोनर कार्यालय के मुख्य जांचकर्ता हैरी कैंपबेल ने मृतकों की पहचान की पुष्टि की. हालांकि पुलिस को जांच में यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि पहली गोली किसने चलाई होगी, लेकिन पुलिस ने यह स्पष्ट कर दिया है कि घटना में किसी अन्य व्यक्ति के शामिल होने की संभावना नहीं है.


ये भी पढ़ें: Britain New Rule: ब्रिटेन में खतरनाक वारदात को अंजाम देने वाले अपराधियों की खैर नहीं, सरकार लाने जा रही है अब सख्त कानून