Orlando Florida US News: अमेरिका के फ्लोरिडा में एक अजब घटना हुई है. यहां साउथवेस्ट एयरलाइंस की फ्लाइट (Southwest flight) के दौरान एक यात्री इतना असहज हो गया कि विमान में ही काफी देर तक हो-हल्‍ला मचाता रहा. वह वहां एक रोते हुए बच्चे पर आपा खो बैठा. बाद में शख्‍स को विमान से उतार दिया गया. इस घटना का अब वीडियो सामने आया है, और बहुत से लोग इसकी चर्चा कर रहे हैं.


वीडियो देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि विमान में एक शख्‍स कितना खफा था. यूएसए टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, फ्लोरिडा के ऑरलैंडो से साउथवेस्ट एयरलाइंस की फ्लाइट टेकऑफ कर रही थी, कुछ समय बाद विमान में एक बच्चे के रोने का शोर सुनाई देने लगा. इससे एक शख्‍स खासा परेशान हो गया. उसके बाद कई लोगों में जिरह होने लगी, और अंत में ऑरलैंडो हवाई अड्डे पर सभी को विमान से उतरना पड़ा. 






ट्विटर पर एक यूजर @DeL2000 ने मार्क ग्रेबोव्स्की के हवाले से इस वीडियो को ट्वीट किया और, बताया कि विमान में क्‍या हुआ था. कई लोग आपा खोने वाले शख्‍स से शांत रहने का अनुरोध करते दिख रहे हैं, लेकिन वो शख्‍स चिल्‍लाता ही रहा.


उधर, बच्‍चा भी रोता रहा. इस घटना की क्लिप अब वायरल हो गई है. खबरें आ रही हैं कि फ्लाइट खराब मौसम के कारण बाधित हुई थी, उसके बाद ये वाकया हुआ. छोटी-सी क्लिप में, एक बच्चे को चिल्लाते हुए सुना जा सकता है, जबकि एयरलाइन का क्रू उस स्थिति को शांत करने की कोशिश कर रहा है.


वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी. एक ने लिखा कि विमान में बच्चे के साथ उड़ना कोई आसान काम नहीं है. कुछ बच्चे हवाई अड्डे पर प्रतीक्षा करने के लिए पर्याप्त धैर्यवान नहीं होते हैं, जबकि कुछ तो रोना ही शुरू कर देते हैं. कई बच्‍चे अक्सर नखरे करते हैं और बेचैनी के कारण रोने लगते हैं, जो उनके माता-पिता के लिए शर्मनाक हो जाता है. यह घटना भी कुछ ऐसी ही थी.


यह भी पढ़ें: यूरोप की सबसे बड़ी एयरलाइंस की फ्लाइट से खतरे में पड़ गई यात्रियों की जान, बदनामी के डर से फिर क्रू ने कहा- वीडियो डिलीट कर दें