US Elections 2024 : अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव के पहले जेन-जी को चुनाव के लिए प्रेरित करने के लिए टिकटॉक पर नया ट्रेंड चल रहा है. इस दौरान सोशल मीडिया यूजर्स अपने माता-पिता द्वारा डाले गए वोट को कैंसिल करने के लिए अपना मतपत्र भरने की कसम खाते हुए वीडियो बना रहे हैं. इस दौरान अधिकतर टिकटॉकर यह नहीं बताते कि वह किसे अपना वोट दे रहे हैं. हालांकि कई लोगों ने इस बात का खुलासा जरूर किया है कि अपने माता-पिता द्वारा डोनाल्ड ट्रंप को दिए गए वोट को कैंसिल करने के लिए कमला हैरिस को वोट देंगे.


एनबीसी न्यूज के सर्वे में हाल ही में यह सामने आया है कि जेन-जी वोटरों के बीच में कमला हैरिस की बढ़त काफी अच्छी है. यह थोड़ा आश्चर्यजनक हो सकता है कि क्योंकि कमला हैरिस ने पहले कहा था कि 18 से 24 साल के युवा बेबकूफ हैं.


हालांकि, उन्होंने हाल ही में अपने किए दावे से पीछे हटकर कहा कि उन्हें जेन-जी काफी पसंद हैं. जिसके बाद उनकी नई टिप्पणियों की काफी आलोचना की गई है. इसी बीच कुछ लोगों ने उन पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह अपने झूठ पर नजर नहीं रख सकतीं है.


टिकटॉक ट्रेंड पकड़ रहा जोर


राष्ट्रपति चुनाव के पहले इस तरह का ट्रेंड काफी जोर पकड़ रहा है. इसी दौरान एक क्रिएटर ने अपनी पोस्ट की हुई वीडिया क्लिप पर लाखों व्यूज बटोरे हैं. साथ ही उसने लिखा है कि एक बेटी और पिता की जोड़ी एक-दूसरे के वोट को रद्द करने जा रही है.


हालांकि कुछ लोगों को ये ट्रेंड शुरू में अच्छा नहीं भी लग सकता है. वहीं, कुछ लोगों ने बताया कि इसका मतलब यह भी है कि इस विभाजनकारी चुनाव के मौसम में जीत हासिल कर सकत हैं.


यूकी की 28 वर्षीय छात्रा बेका पुगा ने अपने पिता के वोट को रद्द करने के बारे में टिकटॉक पर एक मजाक किया. उसने इस पर आगे कहा कि उसके पिता को यह ट्रेंड आपत्तिजनक नहीं, बल्कि मजेदार लगेगा.


'दुनिया को तीसरे विश्व युद्ध की ओर ले जाएंगी डेमोक्रेटिक उम्मीदवार', डोनाल्ड ट्रंप का कमला हैरिस पर निशाना